कपूर परिवार में धूम-धाम से हुआ दुल्हन आलिया का स्वागत, नीतू कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं।। जी हाँ, अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पति-पत्नी बन चुके हैं। दोनों की शादी सम्पन्न हो गई हैं। बीते 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई थी और बीते कल 14 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। आपको पता हो कपल ने मुंबई के पाली हिल स्थित घर 'वास्तु अपार्टमेंट' में दोनों ने पंजाबी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए। शादी के बाद आलिया अब मिसेज कपूर बन गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर रणबीर के साथ शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। आप सभी को बता दें कि आलिया और रणबीर ने शादी के बाद पहला पब्लिक अपीयरेंस किया है। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वहीँ आलिया भट्ट का कपूर खानदान में खास अंदाज में स्वागत किया गया है। जी हाँ, करीना कपूर से लेकर आदर जैन तक हर किसी ने आलिया के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। आप देख सकते हैं करीना कपूर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'हमारा दिल भरा हुआ है। परिवार में स्वागत है डार्लिंग आलिया।' दूसरी तरफ करिश्मा कपूर ने आलिया और रणबीर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'इस खूबसूरत कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं। आप दोनों को जिंदगीभर खुश रहने की कामना करती हूं। फैमिली लव। मेरे भाई की शादी है।' इसी के साथ रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने भी भाभी आलिया का स्वागत किया है।

उन्होंने आलिया और रणबीर की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'हमारे परिवार में इससे बेहतर शामिल होना नहीं हो सकता है। आलिया भट्ट हम आपको बहुत प्यार करते हैं और इस जर्नी का इंतजार नहीं हो रहा है जिसकी आपने शुरुआत की है। परिवार में स्वागत है प्यारी लड़की। लेकिन आप हमेशा से इसका हिस्सा थी।' इसी के साथ रणबीर कपूर के कजिन आदर जैन ने आलिया और रणबीर की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'परिवार में स्वागत है भाब्स।' वही आलिया की सास यानी नीतू कपूर ने भी दोनों के फोटोज शेयर कर लिखा- 'मेरी दुनिया'।

रणबीर-आलिया ने शादी के बाद काटा केक और हाथ में हाथ डालकर पिया जाम, देखे सभी फोटोज

बेटे रणबीर की शादी में इस तरह शामिल हुए ऋषि कपूर, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

7 जन्मों के बंधन में बंधे रणबीर-आलिया, सामने आई दूल्हा-दुल्हन की खूबसूरत तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -