LOVELY: अपनी दुल्हन को गोद में उठाकर ले गए रणबीर कपूर, वीडियो वायरल
LOVELY: अपनी दुल्हन को गोद में उठाकर ले गए रणबीर कपूर, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीतने वाली आलिया भट्ट अब रणबीर कपूर संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। जी हाँ, अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पति-पत्नी बन चुके हैं। दोनों की शादी सम्पन्न हो गई हैं। बीते 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई थी और बीते कल 14 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, पूजा भट्ट, आकाश अम्बानी से लेकर कई सेलेब्स ने शिरकत की थी। जी हाँ और अब कपूर और भट्ट परिवार खुशी से झूम रहा है। आपको बता दें कि कपल ने मुंबई के पाली हिल स्थित घर 'वास्तु अपार्टमेंट' में दोनों ने पंजाबी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए। जी हाँ और इससे पहले कपल की हल्दी, चूड़ा सेरेमनी और कुल देवता की पूजा जैसी सभी रस्में हुईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor✨ (@ranbirkapoor143_)

उस दौरान दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स और कुछ सेलेब्स ही मौजूद रहे। वहीँ अब सोशल मीडिया पर '#Mr & Mrs Kapoor' ट्रेंड हो रहा है। इसी के साथ शादी के बाद कपल ने घर के बाहर आकर मीडिया के सामने पहली पब्लिक अपीयरेंस दी। इस दौरान रणबीर ने आलिया को गोदी में भी उठा लिया और उस दौरान का वीडियो सामने आया है। आपको बता दें कि कपल अब ​​​​​​​सिद्धिविनायक मंदिर भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए जाने वाला है।

शादी के बाद 'वास्तु अपार्टमेंट' के बाहर मौजूद मीडिया कर्मियों को मिठाई बांटी गईं। आपको यह भी बता दें कि वास्तु अपार्टमेंट में आने वाले हर व्यक्ति के मोबाइल फोन के कैमरों को टेप चिपका कर बंद किया जा रहा है, जिससे कोई भी सेरेमनी के फोटोज और वीडियोज लीक न कर सके।

रणबीर-आलिया ने शादी के बाद काटा केक और हाथ में हाथ डालकर पिया जाम, देखे सभी फोटोज

बेटे रणबीर की शादी में इस तरह शामिल हुए ऋषि कपूर, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

7 जन्मों के बंधन में बंधे रणबीर-आलिया, सामने आई दूल्हा-दुल्हन की खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -