Video: रणबीर और आलिया की शादी पर ऋषि कपूर ने किया बड़ा खुलासा
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर के काफी चर्चे हो रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा कि दोनों इन दिनों बुल्गारिया में फिल्म ब्रह्मास्त्र कि शूटिंग में व्यस्त हैं और दोनों को वहां साथ में क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करते हुए देखा जा रहा है. इन दिनों आलिया और रणबीर के बीच तो नजदीकियां बढ़ी ही हैं लेकिन दोनों के परिवारवालों के बीच भी नजदीकियां बढ़ चुकीं हैं. दोनों के परिवार वाले कई बार साथ में नजर आ चुके हैं और सोशल मीडिया पर भी दोनों परिवार आपस में जुड़े हुए हैं.

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने आलिया भट्ट को दी बड़ी टक्कर

हाल ही में रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू में रणबीर की शादी को लेकर बात की और उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ कहने की जरूरत नहीं है और रणबीर के लिए यह शादी करने का काफी अच्छा समय है. उन्होंने कहा कि वह 27 साल कि उम्र में सेटल हो गए थे और उनका बीटा रणबीर अब 37 साल का हो चुका है इस वजह से उसे शादी के बारे में सोचना चाहिए. वह जिस लड़की से चाहे शादी कर सकता है उन्हें रणबीर की पसंद से कोई परेशानी नहीं है. ऋषि कपूर जल्द ही अपने नाती-पोतों के साथ खेलना चाहते हैं.

आलिया भट्ट के मंगेतर के खिलाफ केस दर्ज

ऋषि कपूर ने यह भी कहा कि रणबीर शादी के सवालों से अक्सर ही दूर भागते हैं लेकिन अगर वह शादी करेंगे तो सबसे ज्यादा ख़ुशी उन्हें होगी. इस तरह ऋषि ने रणबीर के शादी के बारे में बात कि और उन्होंने इनडायरेक्टली आलिया की तरफ इशारा किया है कि अगर रणबीर आलिया शादी के लिए तैयार है तो वह जल्द ही दोनों की शादी करवा देंगे. अब सभी को आलिया और रणबीर की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है.

बॉलीवुड अपडेट्स.. 

कैटरीना की इस तस्वीर पर फिर अटक गया उनके एक्स का दिल

Video: अचानक क्यों मीडिया को देखकर भागे सिद्धार्थ और परिणीति

'संजू' में भी नज़र आने वाली थी कैटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -