कैटरीना की इस तस्वीर पर फिर अटक गया उनके एक्स का दिल
कैटरीना की इस तस्वीर पर फिर अटक गया उनके एक्स का दिल
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाली कैटरीना कैफ बीते कल इंदौर में कल्याण ज्वेलर्स की शॉप की ओपनिंग में शामिल हुईं थीं. उस दौरान उन्होंने कई तस्वीरें क्लिक करवाएं जो बहुत ही सुंदर रहीं लेकिन उन्होंने एक ऐसी तस्वीर भी क्लिक की जो सबसे अलग और सबसे शानदार रही. कैटरीना ने बीते कल अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की जो उन्होंने इंस्टाग्राम के फ़िल्टर का उपयोग कर क्लिक की थी. वह तस्वीर इतनी प्यारी है कि उसे देखकर कोई भी उनपर फ्लेट हो जाए.

B'Day Special : 6 साल तक इस एक्टर के साथ रातें बिता चुकी हैं कैटरीना

वाकई में उस तस्वीर में कैटरीना बहुत ही सुंदर और लाजवाब नजर आ रहीं हैं. आप भी देखिए वह तस्वीर. आपको बता दें कि कैटरीना इंदौर में कल्याण ज्वेलर्स की शॉप में हल्के क्रीम रंग के ड्रेस में शामिल हुईं और उन्होंने उस दौरान कल्याण ज्वेलर्स की ज्वेलरी ही पहनी हुई थी. वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहीं थीं. कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो तब की हैं जब वह कल्याण ज्वेलर्स की शॉप की ओपनिंग के लिए रेडी हुईं थीं. तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है कल्याण in indore by @himmatsodhiphotography

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कैटरीना ने दिया बड़ा बयान

कैटरीना जल्द ही फिल्म 'ज़ीरो' में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा भी नजर आने वाले हैं. फिलहाल उनके इंस्टाग्राम स्टोरी वाली तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. खबरों की माने तो इस तस्वीर को कैटरीना के एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने भी देखा और कैटरीना का यह अंदाज उन्हें खूब पसद आया है. आपको पता ही होगा कि इन दिनों रणबीर कैटरीना की बेस्ट फ्रेंड आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं.

ये भी पढ़े.. 

मरीन ड्राइव पर दिखी शाहरुख़ की एक झलक

बर्थडे पर कैटरीना को मिला शाहरुख़ खान से नायाब तोहफा

आलिया भट्ट ने दी अपने बॉयफ्रेंड की एक्स को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -