'संजू' में भी नज़र आने वाली थी कैटरीना कैफ
'संजू' में भी नज़र आने वाली थी कैटरीना कैफ
Share:

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाने वाली कैटरीना कैफ आज अपने 35वां जन्मदिन मना रही है. खबर आई है कैट अपना जन्मदिन किसी और के साथ नहीं बल्कि अपने परिवार के साथ मना रही है. कैट को बॉलीवुड के कई सितारों ने विश किया है और उनकी खास दोस्त आलिया भट्ट ने भी खास शुभकामनाएं दी हैं. इसके अलावा कैट से जुडी एक और बात सामने आई है जो फिल्म 'संजू' से जुड़ी हुई है. आइये जानते हैं आखिर क्यों जुड़ गई कैट फिल्म 'संजू' से.

दरअसल, जन्मदिन के बीच ये खबर आई है कि संजय दत्त की बायोपिक में कैटरीना को मान्यता दत्त का रोल मिलने वाला था. जी हाँ, फिल्म के लिए कैट को भी कास्ट किया जा रहा था जिसमें वो संजय दत्त की पत्नी का रोल करती. इतना ही नहीं संजय दत्त और रणबीर कपूर भी यही चाहते थे कि फिल्म में मान्यता का रोल कैट को ही मिले. लेकिन फिल्म शुरू होने के पहले ही रणबीर और कैटरीना का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद उनकी फिल्म को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई. इसी के बाद ये रोल दीया मिर्ज़ा को दे दिया जिसमें उन्होंने बखूबी इस रोल को निभाया.

कहा जाता है कैटरीना को रणबीर की दोस्ती पसंद नही आ रही थी जिसके कारण दो साल लीव इन में रहने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया. वहीं ये भी कहा जाता है कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर को कैटरीना को पसंद नहीं करते थे. अब कैटरीना शाहरुख़ के साथ 'जीरो' में नज़र आने वाली हैं.

आलिया भट्ट ने दी अपने बॉयफ्रेंड की एक्स को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कैटरीना ने दिया बड़ा बयान

B'Day Special : 6 साल तक इस एक्टर के साथ रातें बिता चुकी हैं कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -