वायरल हो रहा है रणबीर और रणवीर का डांस कॉम्पिटिशन वीडियो
वायरल हो रहा है रणबीर और रणवीर का डांस कॉम्पिटिशन वीडियो
Share:

इस समय कोरोनावायरस के कारण जहां लॉकडाउन का तीसरा चरण चल रहा है सभी को अपने-अपने घरों में रहने के लिए कहा गया है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी अपने घरों में कैद हैं लेकिन लगातार सेलेब्स के पुराने वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और रणवीर सिंह का एक वीडियो सुर्खियों में छाया हुआ है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों ही एक्टर डांस का मुकाबला करते नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो में रणवीर कपूर और रणबीर सिंह 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' गाने पर डांस कर रहे हैं. आप देख सकते हैं रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के इस थ्रोबैक वीडियो को फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वहीं इस वीडियो में दोनों ही एक्टर अमिताभ बच्चन के आइकोनिक सॉन्ग 'जुम्मा चुम्मा दे दे' पर भी डांस कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepveer FC (@deep.veer.fc) on

वैसे रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के इस वीडियो पर लोग जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. किसी को यह बेहतरीन लग रहा है तो किसी को उम्दा. बात करें काम के बारे में तो जल्द ही रणवीर सिंह फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है और इस फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. इसी के साथ एक्टर रणबीर कपूर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं.

लॉकडाउन में हुई ख़ुशी और जाह्नवी की लड़ाई, वीडियो हो रहा वायरल

रिलीज हुआ अभय देओल की नयी फिल्म का टीजर

अनुष्का की तस्वीर में दिखी ऐसी चीज कि हर तरफ हो रही चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -