अनुष्का की तस्वीर में दिखी ऐसी चीज कि हर तरफ हो रही चर्चा
अनुष्का की तस्वीर में दिखी ऐसी चीज कि हर तरफ हो रही चर्चा
Share:

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में दे चुकीं अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज 'पाताल लोक' बीते कल यानी 15 मई से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. दर्शकों की तरफ से इस वेब सीरीज को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में अपनी इस वेब सीरीज को अनुष्का शर्मा भी एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. जी दरसल हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जहां वह पाताल लोक को टीवी पर देखते हुए बेहद खुश दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ɐɯɹɐɥS ɐʞɥsnu∀ (@anushkasharma) on

वहीं इस दौरान लोगों ने इस तस्वीर में एक ऐसी चीज नोटिस कर ली जो इस समय चर्चा का विषय बन गई है. जी दरअसल, अनुष्का ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनकी टीवी के नीचे एक फोटो स्टैंड रखा हुआ है जो आप भी देख सकते है.  इसमें उनका और उनके पति विराट कोहली का एक फनी सा स्केच बना हुआ नजर आ रहा है. वहीं इस फनी स्केच को देख लोगों को मज़ा आ गया है. जी हाँ, वैसे हम आपको बता दें कि यह स्केच उनकी शादी का है जहां वह दूल्हा दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहे हैं. वहीं इस स्केच को देखने के बाद फैंस मज़े लेने लगे है.

कई लोग अनुष्का के इस पोस्ट पर हंसी वाली इमोजी कमेंट में भेज रहे हैं और कई लोग पूछ रहे है यह किसने बनाया. आम लोग ही नही बल्कि कई सेलेब्स भी अनुष्का के स्केच को लेकर कमेंट कर रहे हैं. इस पर जैकलीन फर्नांडिस ने अनुष्का के मजे लेते हुए कहा 'क्यूट वेडिंग केरिकेचर'. वहीं कैटरीना ने हार्ट वाली इमोजी भेजी. इसी तरह और भी लोग कमेंट्स कर रहे हैं.

सदमे में हैं शाहरुख़ खान, दुनिया को अलविदा कह गया यह ख़ास शख्स

'गुलाबो-सिताबो' की ऑनलाइन रिलीज पर भड़का आईनॉक्स, निर्देशक ने दिया जवाब

टिकटॉक पर शिल्पा के हुए 1.73 करोड़ फॉलोवर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -