लॉकडाउन में हुई ख़ुशी और जाह्नवी की लड़ाई, वीडियो हो रहा वायरल
लॉकडाउन में हुई ख़ुशी और जाह्नवी की लड़ाई, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी बहन के साथ समय बिता रहीं हैं. जी हाँ, वहीं अब उनका एक वीडियो सामने आया है. जी दरअसल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपनी बहन खुशी कपूर को परेशान कर रही हैं. आप देख सकते है जाह्नवी कपूर की हरकतों से परेशान होकर खुशी कपूर ने उनसे बात ना करने को कहा है. इस समय दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜꜱʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ ғᴄ (@xkhushikapoor05) on

वैसे जाह्नवी कपूर के इस वीडियो पर फैन्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. कोई उन्हें बेहतरीन कह रहा है तो कोई ख़ुशी को. वैसे वीडियो में जाह्नवी खुशी से पूछती हुई नजर आती हैं कि ''खुशी, 1 से 10 के पैमाने पर आज आप कितनी सकारात्मक महसूस कर रही हैं." वहीं खुशी कपूर वीडियो में खुद को हुडी के साथ अपने फेस को कवर कर सोफे पर बैठी हुई हैं और उन्होंने इसके जवाब में कहा: "मुझसे बात करना बंद करो." आप देख सकते हैं इसके बाद भी जाह्नवी कपूर नहीं मानी और फिर मस्ती से पूछती है, "क्या आप सकारात्मक महसूस कर रही हैं. क्या आप सकारात्मकता फैला रही हैं?"

उसके बाद खुशी ने जवाब देते हुए कहा, "यहां से जाओ." वैसे अगर जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में दिखाई देंगी. इस फिल्म के अलावा जाह्नवी कपूर 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक में नजर आने वाली हैं और 'दोस्ताना 2' में भी दिखाई देंगी.

इस बॉलीवुड फिल्ममेकर ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- 'औकात है नहीं'

आँख मारे गाने पर थिरकते नजर आए करण जौहर के बच्चे

दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए सोनाक्षी ने अपनाया यह रास्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -