रिलीज हुआ अभय देओल की नयी फिल्म का टीजर

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्मों में नज़र आ चुके अभय देओल ने अपनी यूनिक एक्टिंग के दम पर शानदार रोल्स तो किए ही हैं लेकिन इसी के साथ ही उन्हें इंडस्ट्री में उनके फिल्म सिलेक्शन के लिए भी पसंद किया जाता रहा है. अब इन दिनो अभय देओल फिल्मों से अलग OTT प्लेटफॉर्म्स पर भी काफी सक्रिय हैं और वे साइलेंटली बहुत अधिक कंटेंट पर काम किए जा रहे हैं. अब इन्हीं में से एक फिल्म है द ऑड्स. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में अभय देओल एक टीनएज लड़की के साथ इश्क फरमाते दिखाई देने वाले हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on

जी हाँ और इस वेब सीरीज का टीजर रिलीज हुआ है. आप देख सकते हैं ख़ुद अभय देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर द ऑड्स का टीजर शेयर किया है. इस टीजर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''ऐसा हमेशा देखने को मिला है कि एक 40 साल का शख्स हमेशा एक टीनएज लड़की से प्यार करता है. विवेक नाम है उसका. ऑड नहीं लग रहा. विवेक काफी स्मार्ट है.'' आप सभी को यह भी बता दें कि अभय फिल्म में रॉकस्टार बने हैं. इस फिल्म का नाम द ऑड्स है और फिल्म की टैगलाइन है व्हाट आर द ऑड्स. ''दुनिया में क्या-क्या अजीब है.''

इसमें आप देखेंगे कि कैसे दो टीनएज दोस्तों को 40 की उम्र के अपोजिट जेंडर से प्यार हो जाता है. ये रिश्ता किस-किस मोड़ से होकर गुजरता है इसका हिंट फिल्म के टीजर में दिया गया है. वैसे अभय फिल्म में यशश्विनी दयामा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. यशश्विनी के बारे में बात करें तो वह इससे पहले, मेड इन हैवेन, फोबिया, दिल्ली क्राइम और डियर जिंदगी जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकीं हैं. बता दें  द ऑड्स का निर्देशन मेघा रामास्वामी कर रही हैं और फिल्म कब और कहां रिलीज होगी इस पर अब तक तो कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. बात करें अभय देओल के बारे में तो उन्होंने फिल्म से जुड़े कुछ वीडियोज फैन्स संग शेयर किए हैं. फैन्स भी इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित दिखाई दे रहे हैं.

दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए सोनाक्षी ने अपनाया यह रास्ता

ऑन-स्क्रीन लड़की का प्यार नहीं मिलने पर विक्की ने दिया था यह जवाब

स्टार्स ने बताई 90 के दशक की अपनी फेवरेट फ़िल्में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -