रणबीर ने उतारी आलिया की नक़ल, वीडियो देख छूटी लोगों की हंसी
रणबीर ने उतारी आलिया की नक़ल, वीडियो देख छूटी लोगों की हंसी
Share:

रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) बीटाउन के सबसे फेवरेट कपल कहे जाते है। दोनों शादी के तकरीबन 6 महीने के उपरांत ही एक बेटी राहा के पेरेंटस बन गए थे। दोनों के मध्य बेहतरीन कैमेस्ट्री है। इस दौरान रणबीर कपूर के एक काम से फैंस को उनकी शादीशुदा लाइफ की चिंता सताने लगी है। दरअसल रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट की मूवी के  एक सीन की नकल भी की है। अभिनेता ने फिल्म 'राज़ी' के  दृश्य मुझे घर जाना को रीक्रिएट किया है।  इस फनी मोमेंट के उपरांत फैंस ने उन्हें आलिया से बचकर रहने की सलाह दी है।

फेमस फिल्मी मीम्स को किया रिक्रिएट: रणबीर कपूर ने कुछ सबसे फेमस फिल्मी मीम्स को अपनी एक्टिंग से रिएक्रिएट कर डाला है। एक नए वीडियो में, उन्होंने रजनीकांत, नाना पाटेकर, अपना खुद का एक सीन और यहां ​कि पत्नी आलिया भट्ट की मूवी का एक सीन पर रील बना दी है। दरअसल रणबीर कपूर ने अपनी मूवी 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन वीडियो में, रणबीर ने डिफरेंट मीम्म पर अभिनय किया, जियो सावन के लिए बनाए वीडियो में बोलते है, "मेरी मूवी तू झूठी मैं मक्कार में जितना बड़ा मैं रिलेशनशिप एक्सपर्ट हूं, उससे भी बड़ा मीम एक्सपर्ट हूं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioSaavn (@jiosaavn)

रजनीकांत, नाना पाटेकर के सीन किए रिएक्रिएट: खबरों का कहना है कि वह पॉप्युलर फिल्मों के सीन्स को रीक्रिएट करते हैं। सबसे पहले रजनीकांत का 'Sh*t' मीम पर एक्ट किया । जिसके उपरांत रामी मालेक स्टारर मिस्टर रोबोट का हैकरमैन मीम पर एक्ट भी कर दिया है । जिसके उपरांत वे वेलकम के नाना पाटेकर के उदय भाई की नकल करते दिखते हैं, वे इस बारें में बोलते है "कंट्रोल आरके कंट्रोल"। इसके बाद, वह ये जवानी है दीवानी से अपनी 'तू, जा' सीन पर डायलाग बोलते हैं। उसके बाद चन्ना मेरेया का नंबर आता है। वहीं सबसे फनी मोमेंट तब आता है, जब रणबीर कपूर बुरी तरह रोते दिखते हैं। वह राज़ी में आलिया की नकल करते हैं। "मुझे घर जाना है," बोलते  हुए वे आलिया की तरह बिलखने लगते हैं।

किस वजह से दिल्ली हाई कोर्ट ने किया विवेक को तलब

बहन की शादी में अनन्या ने लगाए जमकर ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

आखिर किस वजह से कंगना ने साधा विकिपीडिया पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -