बहन की शादी में अनन्या ने लगाए जमकर ठुमके, वायरल हुआ वीडियो
बहन की शादी में अनन्या ने लगाए जमकर ठुमके, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन अलाना पांडे (Alanna Panday) की बीते दिन यानी 16 मार्च को विवाह हुआ था। इस शादी में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। अलाना को ब्याह कर ले जाने के लिए दुल्हे राजा आइवर मैक्रे घोड़े पर सवार होकर वेन्यू तक आए थे। अब अलाना की वेडिंग सेरेमनी से अनन्या पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। 

इस वीडियो में अनन्या अपने पापा चंकी पांडे और कजिन अहान पांडे के साथ 'सात समंदर पार (Saat Samundar Paar)' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में आप भी देख सकते है कि सफेद साड़ी पहने दिखाई दे रहीं अनन्या पहले अहान के साथ ठुमके लगाती हैं और फिर वह अपने पिता चंकी पांडे के साथ जमकर डांस भी कर रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अहान और अनन्या (Ananya Panday) जबरदस्त अंदाज में डांस कर रहे थे तभी इस डांस के बीच चंकी पांडे की एंट्री होती है। जिसके उपरांत अनन्या और चंकी धमाकेदार अंदाज में 'सात समंदर पार' गाने पर डांस करते हैं। अनन्या पांडे और चंकी पांडे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "एक नंबर गर्ल सुपर। आपके डैड हीरो हैं।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "बहुत प्यार जोड़ी पिता और बेटी की।" 

बॉलीवुड का ये एक्टर था अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता का 'क्रश', रोज आवाज सुनकर सोती थी

हेरा फेरी 3 में ये किरदार निभाएंगे संजय दत्त, खुद किया खुलासा

सुनील ग्रोवर संग विवाद पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं शार्ट टेंपर था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -