किस वजह से दिल्ली हाई कोर्ट ने किया विवेक को तलब
किस वजह से दिल्ली हाई कोर्ट ने किया विवेक को तलब
Share:

‘द कश्मीर फाइल्स’ निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को दिल्ली हाईकोर्ट ने तलब भी किया है। मूवी मेकर को कोर्ट ने अवमानना केस में 10 अप्रैल को व्यक्तिगत रूप से पेश होने का निर्देश भी दे डाला है।  सुनवाई की अंतिम तारीख को अग्निहोत्री ने अदालत के सामने बिना शर्त माफी की मांग भी की थी।

क्या है पूरा मामला:  खबरों का कहना है कि  विवेक अग्निहोत्री ने जस्टिस एस मुरलीधर पर भीमा कोरेगांव हिंसा मामल में एक्टिविस्ट गौतम नवलखा को राहत देने और पक्षपात करने का इल्जाम लगया था। खबरों का कहना है कि गौतम नवलखा की हाउस अरेस्ट और ट्रांजिट रिमांड को अदालत द्वारा कैंसिल किया गया है। इसी को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने जस्टिस एस मुरलीधर पर विवादित कमेंट कर दिया था।

 

कमेंट के खिलाफ अवमानना कार्यवाही शुरू की थी: बता दें कि अदालत ने जस्टिस एस मुरलीधर (वर्तमान में उड़ीसा हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस हैं) के विरुद्ध किए गए कमेंट पर ध्यान देने के बाद वर्ष 2018 में विवेक अग्निहोत्री सहित राइटर आनंद रंगनाथन और न्यूज पोर्टल स्वराज्य के विरुद्ध अवमानना ​​​​कार्यवाही शुरू की थी। इस केस में माफी मांगने के बावजूद विवेक को अब कोर्ट ने 10 अप्रैल को तलब भी किया है। 

आखिर किस वजह से कंगना ने साधा विकिपीडिया पर निशाना

बॉलीवुड का ये एक्टर था अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता का 'क्रश', रोज आवाज सुनकर सोती थी

हेरा फेरी 3 में ये किरदार निभाएंगे संजय दत्त, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -