आखिर किस वजह से कंगना ने साधा विकिपीडिया पर निशाना
आखिर किस वजह से कंगना ने साधा विकिपीडिया पर निशाना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने विकिपीडिया को लेकर नाराजगी भरे लहजे में अपना एक पोस्ट साझा किया है और दावा किया है कि विकिपीडिया को वामपंथियों ने पूरी तरह से हाइजैक कर लिया है और उनसे संबंधित गलत जानकारियां प्रचारित व प्रसारित भी की जा रही है। जिसकी वजह से उनको अनावश्यक रूप से परेशानी उठानी पड़ गई है। कंगना रनौत ने दावा किया है कि सूचना-आधारित वेबसाइट विकिपीडिया को वामपंथियों ने पूरी तरह से हाइजैक कर रखा है। उनके बारे में दी गई जानकारी वेबसाइट पर गलत है। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बोला है कि उनका जन्मदिन 23 मार्च को पड़ता है न कि वेबसाइट पर दी गई तारीख पर बने हुए है\। कंगना रनौत ने कहा कि विकिपीडिया पर दी गयी जानकारी के मुताबिक 20 मार्च को उनका जन्मदिन है।

अभिनेत्री ने लिखा कि विकिपीडिया पूरी तरह से वामपंथियों द्वारा हाईजैक भी कर चुके है, मेरे बारे में अधिकांश जानकारियां गलत हैं।।। जैसे मेरा जन्मदिन या मेरी ऊंचाई या पृष्ठभूमि पूरी तरह से गलत कही जा रही है। हम इसे कितना भी सुधारने का प्रयास भी करें, यह फिर से वैसे ही हो जाता है।। उन्होंने आगे कहा, कई रेडियो चैनल, फैन क्लब और शुभचिंतक 20 मार्च को जन्मदिन की बधाइयां भेजना शुरू कर देते हैं। जिससे उनको बहुत बुरा लगता है। लोगों को बार-बार इस बारे में सफाई देना पड़ जाता है।

खबरों का कहना है कि  कंगना ने हाल ही में 'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग पूरी कर दी है। उनके पास 'इमरजेंसी', 'तेजस', 'मणिकर्णिका रिटन्सर्: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'द अवतार : सीता' जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट वाली मूवीज हैं, जिनको लेकर वह अपनी तैयारी भी करने में लगे है।

बॉलीवुड का ये एक्टर था अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता का 'क्रश', रोज आवाज सुनकर सोती थी

हेरा फेरी 3 में ये किरदार निभाएंगे संजय दत्त, खुद किया खुलासा

सुनील ग्रोवर संग विवाद पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं शार्ट टेंपर था...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -