रणबीर ने लगाई आदित्य और अनन्या  के रिश्ते पर मुहर
रणबीर ने लगाई आदित्य और अनन्या के रिश्ते पर मुहर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रणबीर कपूर हाल ही में फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में दिखाई दिए थे। इस मूवी में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी थीं। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बहुतअच्छा परफॉर्म किया था। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी एनिमल की वजह से चर्चाओं में बने हुए है। यह मूवी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। मूवी रणबीर कपूर के साथ साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी दिखाई देने वाली है। इस बीच रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के रिश्ते के बारे में खुलासा किया है।

आदित्य रॉय कपूर- अनन्या पांडे के रिश्ते पर रणबीर ने तोड़ी चुप्पी:  खबरों का कहना है कि रणबीर कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ऐश्वर्या महाजन के साथ वार्तालाप की। इस बीच रणबीर कपूर ने कई खुलासे किए हैं। इतना ही नहीं रणबीर ने आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के रिश्ते पर अपनी चुप्पी  भी तोड़ दी है। 

बातचीत के बीच ऐश्वर्या महाजन ने रणबीर कपूर से बोला है कि उन्हें आदित्य रॉय काफी पसंद हैं और वो उनसे विवाह करना चाहती हैं। जिसके उपरांत रणबीर, सीधा आदित्य को कॉल लगा देते हैं और ऐश्वर्या से उनकी बात भुई करवाते है। जिसके उपरांत रणबीर कहती हैं कि आदित्य को A से शुरु होने वाले नाम की लड़कियां भी बहुत पसंद है। रणबीर के इस जवाब से बहुत हद तक ये साफ हो गया है कि आदित्य रॉय और अनन्या पांडे एक दूसरे को डेट भी कर रहे है।

पत्नी कैटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल ने किए ये बड़े खुलासे

ट्रेलर लॉन्च के लिए ऑटो में पहुंची सारा अली खान

शादी से एक दिन पहले विक्की कौशल ने कर दी थी ऐसी हरकत, अब खुद एक्टर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -