'सारेगामापा लिटिल चैंप्स' पर 'जग्गा जासूस' स्टार की फूल टू मस्ती....
'सारेगामापा लिटिल चैंप्स' पर 'जग्गा जासूस' स्टार की फूल टू मस्ती....
Share:

रणबीर कपूर व् कैटरीना कैफ अभी फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म जग्गा जासूस के कारण सुर्खियों में चल रहे है. इस फिल्म के लिए रणबीर व कैटरीना काफी भी काफी एक्साइटेड है. बता दे की रणबीर व केट की यह फिल्म काफी लंबे समय से चर्चाओं में चल रही थी. फिल्म की शूटिंग ऐसे समय में हुई जब कैटरीना व रणबीर कपूर का एक दूसरे के साथ में ब्रेकअप हो गया था.

लिहाजा फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु को भी इन दोनों के बीच में नजदीकियां दिखाना भी जरूरी था. बहरहाल फिल्म बनकर तैयार है. तथा आजकल अपने पुराने गीले शिकवे भूलकर रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है. ऐसे में यह दोनों ही हमे टीवी के चर्चित डांस शो पर भी अपनी धमाचौकड़ी करते हुए नजर आए.

जी हाँ बता दे कि, जी टीवी के सबसे पॉपुलर शो और सिंगिंग रियलिटी शो 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स' पर इस हफ्ते बॉलीवुड के हैंडसम हंक और हॉट ब्यूटी कटरीना कैफ दिखाई दिए. इस डांस शो में हमे जहाँ अभिनेता रणबीर अपनी एक्स कैट के साथ इस नन्हे जादूगरों के सुरों से सजे इस शो में अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' को प्रमोट करते हुए दिखाई दिए. इस शो में रणबीर और कैट शो के पार्टिसिपेंट्स क्यूट बच्चों के साथ अपनी फिल्म के गाने पर जमकर थिरकते हुए मंच पर एंट्री लेते हुए दिखाई दिए.

नई पीढ़ी स्टारडम के अलावा मुझसे कुछ भी ले सकती है, शाहरुख

कभी दूर-दूर कभी पास-पास, रणबीर-केट में ऐसी क्या है बात...


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -