कभी दूर-दूर कभी पास-पास, रणबीर-केट में ऐसी क्या है बात...
कभी दूर-दूर कभी पास-पास, रणबीर-केट में ऐसी क्या है बात...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की मोस्टअवेटेड मूवी 'जग्गा जासूस' जिसका के सभी को बेसब्री से इंतजार है. कैटरीना व रणबीर कि यह म्यूजिकल फिल्म "जग्गा जासूस' अगले माह यानि की जुलाई में रिलीज़ हो रही है. फिल्म का निर्देशन किया है दिग्गज फिल्ममेकर अनुराग बासु ने तथा अपनी इस फिल्म के लिए रणबीर व अनुराग इन दोनों को ही काफी उम्मीदे बंधी है. रणबीर कपूर इस फिल्म में दोहरी भूमिका में हैं रणबीर कपूर ने अभी हाल ही में अपनी इस फिल्म के बारे में कहा कि,अच्छी कहानी और एक्टिंग की कपूर परिवार की लेगेसी इस फिल्म में भी दिखाई देगी.

रणबीर ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि, पिछली कुछ फिल्मों में असफलता देख चुके रणबीर जग्गा की सफलता को लेकर काफी कॉन्फिडेंट है और इससे भी ज्यादा उत्साहित हैं दर्शकों के सामने एक खास कहानी लाने के लिए. बता दे की इस फिल्म से पहले ही रणबीर व् कैटरीना का ब्रेकअप हो गया था व उससे भी पूर्व में इन दोनों के ही रिलेशनशिप के किस्से आम हुआ करते थे.

तभी कुछ ऐसा हुआ कि दोनों में दूरियां आ गयीं और इनके इस खूबसूरत रिश्ते का अंत हुआ. लेकिन, हाल ही में जब ये दोनों अपनी फ़िल्म 'जग्गा जासूस' को प्रमोट करने निकले तो दोनों के बीच ज़बरदस्त केमिस्ट्री दिखी. कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब रणबीर और कैटरीना ज़ी टीवी के कार्यक्रम 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स' में विशेष मेहमान बन कर पहुंचे. गौरतलब है कि इस ख़बर ने सबको हैरान कर दिया था जब यह जोड़ी ब्रेकअप के बाद भी 'जग्गा जासूस' फ़िल्म में साथ काम करने को तैयार हो गए थे. आप इस कार्यक्रम की तस्वीरें देख कर खुद तय कीजिये कि यह जोड़ी आख़िर कितने दूर हैं या कितने पास? अभी वैसे भी सभी को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी है.  

बादशाओ में सुनाई देगा दीवार फिल्म का यह सुपरहिट गाना

फोटो में देखिए जग्गा जासूस की रंगीन दुनिया



 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -