नई पीढ़ी स्टारडम के अलावा मुझसे कुछ भी ले सकती है, शाहरुख
नई पीढ़ी स्टारडम के अलावा मुझसे कुछ भी ले सकती है, शाहरुख
Share:

जी हाँ जिस प्रकार से पूर्व में हमे शाहरुख़ खान के बारे में पता चला था कि उन्होंने बॉलीवुड में सफलतम अपने 25 वर्ष भी पुरे कर लिए है तथा इसी के साथ ही साथ बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से किंग खान शाहरुख़ खान का डंका बजा है. बता दे की शाहरुख़ खान जो के देखा जाए तो अभी तो फ़िलहाल अनुष्का शर्मा के संग बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में नजर आने वाले है.

अब बात कर ली जाए शाहरुख़ खान के फ़िल्मी लाइन के बारे में तो जनाब बता दे कि, बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख आज टि्वटर के भी 'बादशाह' बने हुए हैं. तथा ऐसे में अपने एक बयान में किंग खान शाहरुख़ खान ने अपने दर्शको के लिए भी कुछ बाते गुनगुनाई है. जी हाँ, बॉलीवुड के किंग ख़ान शाहरुख़ ख़ान ने कहा है कि नई पीढ़ी उनके स्टारडम को छोड़कर उनसे कुछ भी ले सकती है.

बता दे कि, ईद के मौके पर पत्रकारों से रूबरू होते हुए बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ ने नई पीढ़ी के लिए कहा, "वो मुझ से कुछ भी ले सकते है पर मेरे स्टारडम के बारे में जुर्रत भी ना करे. वो सभी बहुत ही प्रतिभावान है बस उन्हें सारे फ़ैसले अपने मस्तिष्क से सोचकर करने चाहिए ना की अपने टीम की सुझाव पर." इस तरह से शाहरुख़ खान ने अपने चाहने वालो के लिए यह बात दोहराई. अभी वैसे भी शाहरूख की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 'इंटरकोर्स' वाले शब्द पद सेंसर से उलझ पड़ी है.   

 

जग्गा जासूस से जुड़े संजय दत्त

बादशाओ में सुनाई देगा दीवार फिल्म का यह सुपरहिट गाना

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -