विश्वनाथ के दरबार में शिव भक्ति में रंगे नज़र आए रणबीर और आलिया
विश्वनाथ के दरबार में शिव भक्ति में रंगे नज़र आए रणबीर और आलिया
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने आखिरकार अपनी मूवी 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग समाप्त कर चुके है। 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग 5 वर्ष पहले शुरू हुईं थी जो अब जाकर समाप्त हुई है। मूवी की शूटिंग समाप्त होने की सूचना डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने रणवीर-आलिया संग फोटोज साझा करके दी है। साझा की गई फोटो में आलिया, रणबीर और अयान मुखर्जी काशी विश्वनाथ के दरबार में नज़र आ रहे है। ये मंदिर घाटों की नगरी बनारस में है। तस्वीरों में तीनों शिव भक्ति में रमे हुए दिखाई दिए है।

तीनों ने माथे पर चंदन का तिलक और गले में ढेर सारी फूलों की मला भी पहनी हुई है। फिल्म के टीजर और पोस्टर में भी महादेव का जिक्र है। एक तस्वीर रणबीर और आलिया बड़ी सी नाव में  ढेर सारे साधु-संतों के मध्य नज़र आ रही है । हाथ का पोश्चर देखकर लग रहा है कि सभी 'हर हर महादेव' के जयकारे लगा रहे हैं। इन फोटोज को साझा कर अयान मुखर्जी ने लिखा-'और अंत में... It’s a Wrap! ब्रह्मास्त्र पर अपना पहला शॉट लेने के 5 साल बाद और हमने आखिरकार अपना आखिरी फिल्माया है! बिल्कुल अविश्वसनीय, चुनौतीपूर्ण,जीवन भर की यात्रा !!!' 

इस मूवी में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और साउथ स्टार नागार्जुन भी हैं। रणबीर और आलिया पहली बार स्क्रीन पर साथ दिखाई देने वाले है। फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

ब्लैक आउटफिट में मौनी रॉय के लुक के दीवाने हुए लोग

Video: फोटोग्राफर्स पर भड़के अभिषेक बच्चन, देखने वालों के उड़े होश

विल स्मिथ के सपोर्ट में उत्तरी कंगना रनौत, कहा- ''कोई मेरी मां-बहन का मजाक उड़ाएगा तो मैं भी..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -