विल स्मिथ के सपोर्ट में उत्तरी कंगना रनौत, कहा- ''कोई मेरी मां-बहन का मजाक उड़ाएगा तो मैं भी...
विल स्मिथ के सपोर्ट में उत्तरी कंगना रनौत, कहा- ''कोई मेरी मां-बहन का मजाक उड़ाएगा तो मैं भी..."
Share:

ऑस्कर पुरस्कार के 94वां संस्करण की शुरुआत हो चुकी है। इस पुरस्कार समारोह में कई मूवी और कलाकारों को ऑस्कर से सम्मानित किया जा चुका है। इस दौरान कुछ ऐसा भी देखने के लिए मिला है, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए थे। दरअसल, ऑस्कर सेरेमनी के लाइव के दौरान अभिनेता विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है। इस पर हर कोई अपना रिएक्शन भी देखने के लिए मिल रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस पर अपनी राय दी है। 

कंगना ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा- 'यदि मूर्ख व्यक्ति मेरी मां या बहन की बीमारी का मजाक उड़ाते हुए कुछ बेवकूफ लोगों को हंसाने की कोशिश करेगा तो मैं भी उसे विल स्मिथ की तरह ही थप्पड़ मारूंगी। आशा करती हूं कि वह मेरे लॉकअप में आए।' कंगना का ये पोस्ट खूब सुखियों में बना हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  कॉमेडियन क्रिस रॉक लॉस एंजिल्स में आयोजित हुए ऑस्कर पुरस्कार को होस्ट कर रहे थे। क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी जड़ा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक बनाया था। हंसी- मजाक से शुरू हुआ यह केस धीरे-धीरे इतना बढ़ गया कि स्मिथ ने मंच पर जाकर क्रिस को मुक्का मार दिया। वहीं बाद में क्रिस ने इस हरकत के लिए माफी भी मांग चुके है। 

‘…जैसे मैं रिहाना की पैंटी को ना बोल दूँ’: आज से नहीं कई वर्षों से चल रहा है विल और क्रिस के बीच विवाद

क्या गलती के बाद छलके विल स्मिथ के पश्चाताप के आंसू या थी कुछ और वजह

जानिए किस बीमारी का शिकार है विल से की पत्नी, जिसने ऑस्कर में बना दिया उनका मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -