Video: फोटोग्राफर्स पर भड़के अभिषेक बच्चन, देखने वालों के उड़े होश
Video: फोटोग्राफर्स पर भड़के अभिषेक बच्चन, देखने वालों के उड़े होश
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल वह जल्द फिल्म दसवीं में दिखाई देने वाले हैं, हालाँकि इससे पहले उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है। इस वीडियो में वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि अभिषेक बच्चन का ये वीडियो एयरपोर्ट पर रिकॉर्ड किया गया है और इस वीडियो में उन्हें काफी सख्त लहजे में फोटोग्राफर्स से हटने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वैसे अभिषेक को तो बहुत लाइट मूड के लिए जाना जाता है और हंसी-मजाक करना भी वह खूब पसंद करते हैं लेकिन इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि इस वक्त उनका मूड कुछ खास अच्छा नहीं था। वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो पर कमेंट सेक्शन में लोग अभिषेक को उनके एटिट्यट के लिए ट्रोल कर रहे हैं। जी दरअसल हुआ यूं कि अभिषेक बच्चन जैसे ही एयरपोर्ट के एंट्री पॉइंट पर पहुंचे तो उनसे पहले फोटोग्राफर उस लेन में घुस गए और आगे से उनकी तस्वीरें लेने की कोशिश करने लगे। यह सब देखकर अभिषेक बच्चन वहीं पर खड़े हो गए और काफी सख्त लहजे में फोटोग्राफर्स से हटने के लिए कहा। आप देख सकते हैं वीडियो में अभिषेक बच्चन ने इशारा करके फोटोग्राफर्स से लेन से हटने के लिए कहा।

हालाँकि इसी बीच अभिषेक बच्चन के बॉडीगार्ड भी वहां पहुंच गए और उन्होंने फोटोग्राफर्स को वहां से हटाया। पैपराबाजी बार-बार अभिषेक को रुकने और कुछ तस्वीरें देने को कहते रहे लेकिन अभिषेक ने एक ना सुनी और ना ही वह फोटोज क्लिक करवाने के मूड में थे। हालाँकि अभिषेक बच्चन का मूड किस बात पर खराब था ये तो नहीं पता लेकिन कमेंट सेक्शन में लोग उन्हें घमंडी कहकर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

विल स्मिथ के सपोर्ट में उत्तरी कंगना रनौत, कहा- ''कोई मेरी मां-बहन का मजाक उड़ाएगा तो मैं भी..."

'मजाक हद में करना चाहिए', विल स्मिथ और क्रिस रॉक के थप्पड़ कांड पर बोले सलमान खान

सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर बहुत खुश हैं ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -