ब्लैक आउटफिट में मौनी रॉय के लुक के दीवाने हुए लोग
ब्लैक आउटफिट में मौनी रॉय के लुक के दीवाने हुए लोग
Share:

अभिनेत्री मौनी रॉय सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती है। मौनी फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती है। हाल ही में अभिनेत्री ने कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज साझा की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं। लुक के बारें में बात कि जाए तो मौनी ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस दिख रही है। एक तस्वीर में मौनी पति सूरज नांबियार के साथ नज़र आ रही है।

अभिनेत्री ने सूरज के कंधे पर हाथ रख जबरदस्त अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही है। हम बता दें कि सूरज ने ब्लैक टी-शर्ट पहन रखी है। दोनों काफी अच्छे दिख रहे है। कपल में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

यह बात तो हर कोई जानता यह कि मौनी ने 27 जनवरी को सूरज के साथ विवाह किया था। कपल ने मलयालम और बंगाली रीति-रिवाज से विवाह रचाया था। काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के उपरांत दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो चुके है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो मौनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' को जज करती दिखाई दे रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाली है। 

विल स्मिथ के सपोर्ट में उत्तरी कंगना रनौत, कहा- ''कोई मेरी मां-बहन का मजाक उड़ाएगा तो मैं भी..."

'मजाक हद में करना चाहिए', विल स्मिथ और क्रिस रॉक के थप्पड़ कांड पर बोले सलमान खान

सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर बहुत खुश हैं ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -