निर्देशक रमेश सिप्पी की फिल्म नहीं होगी सिनेमाघरों में रिलीज
निर्देशक रमेश सिप्पी की फिल्म नहीं होगी सिनेमाघरों में रिलीज
Share:

शोले, सागर, शान जैसी हिंदी फिल्में देने वाले निर्देशक रमेश सिप्पी का सिनेमा पिछले जमाने का सिनेमा हो ही गया था । कहां तो उनकी फिल्म शोले बार बार छह साल मुंबई के मिनर्वा सिनेमाघर में चलती रही और कहां उनकी अगली फिल्म शिमला मिर्ची पिछले छह साल से फिल्म वितरकों की राह तकती रही है । थक हारकर फिल्म के निर्माताओं ने अब इसे सीधे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है। निर्देशक रमेश सिप्पी अपनी इस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित रहे हैं क्योंकि 24 साल के लंबे अंतराल के बाद उनके निर्देशन में बनी कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। 

इस मामले में अभी निर्देशक रमेश सिप्पी ने कोई टिप्पणी नहीं की है। लेकिन, इस बारे में जब अमर उजाला ने फिल्म निर्माता कंपनी वायकॉम 18 के अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की तो वह इस मुद्दे पर कोई भी जबाव देने से बचते नजर आए। फिल्म शिमा मिर्ची को निर्देशक रमेश सिप्पी और उनकी पत्नी किरण जुनेजा ने मिलकर 2014 में बनाया और बाद में यह फिल्म वायकॉम 18 ने खरीद ली। तब से यह फिल्म सिनेमाघरों की राह ताक रही है।साल 2014 में करीब 16 करोड़ रुपये के बजट पर बनी फिल्म शिमला मिर्ची हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला पृष्ठभूमि में बनी रोमांटिक फिल्म है। फिल्म में हेमा मालिनी, राजकुमार राव और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 फिल्म का थिएटर में रिलीज न हो पाना रमेश सिप्पी से ज्यादा इसके लीड कलाकारों राजकुमार राव और रकुल प्रीत के लिए झटका है। दोनों हिंदी सिनेमा में अपनी स्थिति मजबूत करने की लगातार कोशिशें कर रहे हैं और ऐसे में इनकी नई फिल्म का रिलीज न हो पाना इनकी ब्रांडिंग पर असर डाल सकता है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीस की फिल्म ड्राइव को भी वितरकों के अभाव में इसके निर्माता करण जौहर ने सीधे ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया था। उसके बाद से तमाम फिल्मी कलाकारों ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में ये अनुच्छेद जुड़वाना शुरू कर दिया गया  है कि फिल्म निर्माता फिल्म बनाने के बाद इसे थिएटरों में ही रिलीज करेंगे और सीधे ओटीटी पर नहीं बेच देंगे।

फिल्म 'महाभारत' में ऋतिक रोशन के 'भगवान कृष्ण' के किरदार को लेकर इस अभिनेत्री ने किया खुलासा

15 साल पुरानी कहानी पर पड़ी आमिर की नजर, लालसिंह चड्ढा ने दिया नया हौसला

14 साल के अपने करियर में कुल 72 फिल्मों में अभिनय करने वाली इस अदाकारा का है आज जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -