सुनील लहरी ने बताया कैसे हुई थी रामायण की शूटिंग
सुनील लहरी ने बताया कैसे हुई थी रामायण की शूटिंग
Share:

टीवी का जाना माना शो रामायण' के लक्ष्मण यानी अभिनेता सुनील लहरी आजकल सीरियल से जुड़े मजेदार किस्से प्रशंसकों को बता रहे हैं. इसके अलावा सुनील ने अभी तक शूटिंग के दौरान के कई किस्से बताए हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने बताया कि कैसे विजुअल इफेक्ट्स की मदद से 3 दशक पहले रामायण की शूटिंग की गई थी.इसके अलावा एक्टर ने बिहाइंड द सीन की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. वहीं तस्वीरों में ब्लू बैकग्राउंड पर कास्ट शूटिंग करती नजर आ रही है. क्रोमा की मदद से सीन्स को रिएलिस्टिक बना दिया जाता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की तस्वीर के साथ सुनील लहरी ने लिखा है- रामायण क्रोमा इफेक्ट. वहीं आपको बता दें कि कई दफा बातचीत के दौरान सुनील लहरी इस बात का जिक्र करते रहते हैं कि किस तरह आजकल टैक्नोलॉजी ने तरक्की कर ली है और कैसे पहले के समय में शूटिंग की जाती थी.इसके अलावा प्रशंसकों को भी सुनील लहरी द्वारा शेयर की गई ये फोटोज काफी पसंद आ रही हैं. और शूटिंग के दौरान की ये रेयर फोटोज शेयर करने के लिए सभी टीवी के लक्ष्मण का शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

इसके अलावा सुनील लहरी ने उस दौरान का किस्सा बताया जब ज्यादा शूटिंग हनुमान जी को करनी थी| इसके साथ ही विजुअल इफेक्ट्स की वजह से शूटिंग में अच्छा-खासा समय लग रहा था| वहीं ऐसे में सुनील लहरी ने निर्णय लिया कि इस खाली समय का उन्हें फायदा उठाना चाहिए और रामलीला देखने दिल्ली आ गए. इस दौरान भीड़ उनसे मिलने और ऑटोग्राफ लेने के लिए टूट पड़ी.इसके साथ ही इस कशमकश में सुनील लहरी का कुर्ता भी फट गया था.

कविता कौशिक के योग ने उड़ा दिए फैंस के होश

बेहद स्टार शिविन नारंग का रोमांटिक ट्रैक आज होगा रिलीज

सीएम योगी के जन्मदिन पर अरुण गोविल ने यूँ दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -