कविता कौशिक के योग ने उड़ा दिए फैंस के होश
कविता कौशिक के योग ने उड़ा दिए फैंस के होश
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने FIR सीरियल में काम कर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. वहीं एक एक्ट्रेस के रूप में कविता के लिए वो सीरियल उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुआ था. वहीं अब कविता लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर जरूर हैं परन्तु सोशल मीडिया के जरिए वो फैन्स से रूबरू होती रहती हैं.कविता कौशिक एक अच्छी अदाकारा के अलावा फिटनेस फ्रीक भी हैं. वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देख इस बात को कोई ठुकरा भी नहीं सकता. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कविता कौशिक लॉकडाउन के बीच योगा कर रही हैं. वो आसन कर अपने शरीर को फिट रख रही हैं. इस बार कविता ने चक्रासन किया है. जी हां, चक्रासन जो सबसे मुश्किल आसन में शुमार है क्योंकि इसे करने के लिए शरीर का लचीला होना जरूरी होता है.इसके अलावा अब कविता कौशिक ने ये आसन जिस आसनी से कर दिया है वो देख हर कोई हैरान है और एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहा है. कविता सोशल मीडिया पर अपनी और भी कई फोटो शेयर करती रहती हैं जो काफी वायरल होती हैं.

इसके साथ ही वैसे बता दें कि इस लॉकडाउन में कविता की एक फिल्म डू नॉट ड्रीम भी रिलीज हुई है. फिल्म का निर्देशन अभिनव शुक्ला ने किया है और फिल्म की एडि‍टिंग से लेकर प्रोडक्शन तक का काम कविता के पति रोनित ने संभाला है. वहीं ये एक हॉरर फिल्म है जो सिर्फ 13 मिनट की है. वहीं ये फिल्म आज कल की सिचुएशन को दर्शाती है. वैसे फिल्म की शूटिंग भी किसी बड़े सेट या लोकेशन पर नहीं की गई है. इस फिल्म की पूरी शूटिंग कविता के घर में ही हुई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

ऐसे बनाये पुराने टीवी को बनाएं नया स्मार्ट टीवी

Daiwa ने Dbx-tv के साथ मिलकर पेश की 4K और FHD स्मार्ट टीवी

बॉयफ्रेंड ने किया शादी से मना तो टीवी एंकर ने पीया जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -