इस प्लस साइज़ टीवी एक्ट्रेस ने बोल्ड ड्रेस पहनकर लॉकडाउन में भी ढाया कहर
इस प्लस साइज़ टीवी एक्ट्रेस ने बोल्ड ड्रेस पहनकर लॉकडाउन में भी ढाया कहर
Share:

इस समय कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है और हर कोई इस वायरस से हैरान परेशान दिखाई दे रहा है. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना जो अपनी एक्टिंग और अदाओं से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं वह इस समय अपनी अदाओं से दर्शकों के दिल का करार अपने नाम कर रहीं हैं. अब हाल ही में सुरभि चंदना ने लॉकडाउन के बीच घर पर बैठे-बैठे एक के बाद एक बोल्ड और स्टाइलिश तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल उन्होंने जो फोटोज को शेयर किया है वह दिल को छू लेने वाली हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

System Currently Under Quarantine #swipeleftifyouwish

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

इन तस्वीरों में सुरभि गोल्डन कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रेस में काफी अलग और सोबर दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उनका अंदाज काफी बोल्ड है और फैंस को घायल कर देने वाला है. वैसे इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुरभि चंदना ने कैप्शन में लिखा है सिस्टम अंडर क्वारंटाइन। वैसे इस समय लॉकडाउन का मजा सुरभि जमकर ले रहीं हैं जो आप खुद भी देख सकते हैं. सुरभि चंदना की इन तस्वीरों ने आप सभी के दिल को छू लिया होगा इस बात को हम यकीन से कह सकते हैं.

तस्वीरों में न्यूड मेकअप और नए हेयरस्टाइल में सुरभि चंदना का लुक और भी आकर्षक लग रहा है। वह अपने बोल्ड फिगर से वैसे ही लाखों लोगों को मात देती हैं. इसी के साथ सुरभि को कई लोग प्लस साइज एक्ट्रेस कहते हैं और वह इससे कभी घबराती नहीं हैं. कई टीवी स्टार्स की तरह सुरभि चंदना भी इन दिनों लॉकडाउन की वजह से फैमिली के साथ समय बिता रही हैं लेकिन इन फोटोज के जरिये वह कोहराम मचाने का काम कर रहीं हैं.

65 साल की उम्र में इस एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा

इस टीवी एक्ट्रेस ने लिया अपने पति से तलाक

भुला दूंगा सॉन्ग पर देवोलीना के कमेंट पर आखिर बोल ही दिए सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -