पत्नी को किस करते समय ना चुभे दाढ़ी इस वजह से यह एक्टर रहता है क्लीन शेव
पत्नी को किस करते समय ना चुभे दाढ़ी इस वजह से यह एक्टर रहता है क्लीन शेव
Share:

इन दिनों कोरोना वायरस के चलते टीवी सितारें भी अपने घरों में कैद हैं लेकिन वह एक से बढ़कर एक ऐसे खुलासे कर रहे हैं जो बेहतरीन है. ऐसे में हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के पति ने एक खुलासे किया है. दिव्यांका के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने करियर में कई हिट टीवी शो में काम किया है. ऐसे में दिव्यांका को टीवी सीरियल ये है मोहब्ब्तें से असली पहचान मिली थी और आज भी वह इशिता के नाम से फेमस हैं.

वहीं उनके पति भी कई शोज में दिखाई दे चुके हैं. बीते दिनों ही दिव्यांका त्रिपाठी इंस्टाग्राम लाइव आई और इस दौरान उन्होंने अपने फैंस से बात की. वहीं इस दौरान दिव्यांका के साथ उनके पति विवेक दहियाो भी मौजूद थे. वहीं विवेक ने इस दौरान यह बताया कि वह कभी दाढ़ी क्यों नहीं रखते. जी दरअसल विवेक के दाढ़ी न रखने के पीछ अपनी स्वच्छता के अलावा पत्नी दिव्यांका भी जिम्मेदार हैं. हाल ही में विवेक ने कहा, 'दाढ़ी नहीं रखना मेरी व्यक्तिगत पसंद है, मेरे लिए ये अपनी स्वच्छता है.'

इसी के साथ अपनी पत्नी को दाढ़ी नहीं रखने के पीछे जिम्मेदार बताते हुए विवेक ने कहा, 'लेकिन मैं नहीं चाहता कि जब मैं अपनी पत्नी को किस करूं, तो उसे इससे खुजली हो. क्योंकि मैं इस सब मामलों के बारे में सोचने वाला पति हूं.' वैसे इस दौरान जैसे ही विवेक ने ये बात बोली तो दिव्यांका भी हंसने लगीं. इसके बाद दिव्यांका ने विवेक के गाल पर किस किया और कहा, 'हां, ये थोड़े Kiss-Friendly हैं.' आप सभी को बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक ने अब तक कुछ ही शोज में साथ काम किया है और उसी दौरान दोनों को प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली.

65 साल की उम्र में इस एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा

लॉकडाउन के बीच इस टीवी कपल के घर गुंजी किलकारी, सामने आई पहली तस्वीर

रामायण के मेघनाद' की 13 साल पहले इस वजह से हो गई थी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -