रामायण की सीता ने शेयर किया अपनी बेटियों की तस्वीर
रामायण की सीता ने शेयर किया अपनी बेटियों की तस्वीर
Share:

रामानंद सागर की रामायण में सीता के रोल में दिखीं दीपिका चिखलिया इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी डिटेल्स फैंस के साथ साझा कर रही हैं. वहीं पति संग लव स्टोरी, शादी और हनीमून की बातें शेयर करने के बाद दीपिका ने अपनी बेटियों के बारे में बताया है. इसके साथ ही दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी दोनों बेटियों की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इसके साथ दीपिका ने बेटियों के उनकी जिंदगी में आने को लेकर पोस्ट भी लिखा है. वहीं दीपिका ने लिखा- जैसा कि मैंने कहा था मैं जारी रखूंगी, जिंदगी भी आगे चलती रहती है. 

इसके साथ ही दुनिया की सारी दौलत ने मुझे इतनी खुशी नहीं दी, जितना कि मेरी बेटियों ने मेरी जिंदगी में आने के बाद इसे खुशनुमा बनाया है. वहीं ''जीवन पलों और यादों के बारे में है. वहीं हमें जिंदगी का हर पल एंजॉय करना चाहिए. आपकी जानकारी के लिए बता दें की जीवन को कुबूल करना चाहिए . वहीं जो परिस्थितियां हमें दी गई हैं उस पर काम करना चाहिए. जिंदगी वो है जैसा आप इसे देखते हैं और जैसा आप इसे बनाते हैं.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'इससे पहले दीपिका ने फैंस के साथ अपने हनीमून को लेकर किस्सा शेयर किया था. इसके अलावा दीपिका ने बताया- जब मेरे पति ने पूछा कि मुझे हनीमून पर कहां जाना है तो मैंने स्विटजरलैंड का नाम लिया. वहीं शादी के दो दिनों के बाद हम स्विटजरलैंड रवाना हुए थे. वहीं इससे पहले मुझे संसद सत्र अटेंड करना था इसलिए हम एक दिन के लिए दिल्ली में ठहरे थे और इसके बाद स्विटजरलैंड रवाना हो गए थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

रफ्तार ने बनाया रिंकू राजगुरु के लिए ये खास बर्थडे गिफ्ट

शेखर सुमन ने कोरोना को लेकर कही यह बात

कुदरत से माफी मांग रहे है सुनील ग्रोवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -