भरत-लक्ष्मण ने रामायण के सेट पर की है खूब मस्ती

रामानंद सागर की रामायण को देखने में जितना मजा आया था, अब लोगों को उससे जुड़े किस्से जानने में और ज्यादा इंट्रेस्ट आ रहा है. वहीं एक्टर सुनील लहरी लगातार फैंस के साथ शो से जुड़े कई किस्से शेयर कर रहे हैं. इसके अलावा इस बार भी सुनील लहरी ने वीडियो शेयर कर एक मजेदार किस्सा बताया है. इसके अलावा सुनील लहरी बताते हैं कि एक बार शूटिंग के समय किसी ने पीछे से उनकी टांग पकड़ ली और कुत्ते की आवाज निकाली.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब क्योंकि सुनील लहरी आगे देख रहे थे, इसलिए उन्हें इस बात का एहसास ही नहीं हुआ कि वो कौन है. सुनील बताते हैं कि वो काफी डर गए थे. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बचपन में भी उन्हें कुत्ते के काटने के चलते 14 इंजेक्शन लगे थे.परन्तु बाद में ये पता चला कि ये काम संजय जोग का था जिन्होंने सीरियल में भरत का रोल निभाया. वहीं अब सुनील लहरी ने बदला लेने की ठानी. इसके अलावा उन्होंने उन चरण पादुकाओं के नीचे डबल टेप लगा दी जो भरत को शूटिंग के समय अपने सिर पर उठानी थी.

इसके चलते वो चरण पादुकाएं संजय जोग के हाथ पर ही चिपक गईं और उन्हें उसे निकालने के लिए दूसरों की मदद लेनी पड़ी. सुनील लहरी बताते हैं कि ऐसे प्रैंक सेट पर होते रहते थे क्योंकि मनोरंजन का कोई और साधन नहीं होता था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय स्टार प्लस पर रामायण का फिर प्रसारण शुरू हुआ है. डीडी के बाद स्टार प्लस पर भी दर्शक इस सीरियल को खूब पसंद कर रहे हैं.

 

ईद में शिवांगी जोशी का लुक करेगा आपकी मदद

शोएब इब्राहिम और मोहसिन खान की तरह ईद पर पहनिए सिंपल कुर्ता

गांव में 3 महीने रहने के बाद अपने घर लौटी रतन राजपूत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -