ईद में शिवांगी जोशी का लुक करेगा आपकी मदद

रमजान का महीना खत्म होने को है और ऐसे में आप ये तो जरुर सोच रही होंगी कि ईद को इस बार कैसे खास बनाया जाए? अब आपको टेंशन लेने की बिल्कुल भी जरुरत नहीं हैं क्योंकि टीवी की मशहूर बहुएं आपकी इस कशमकश को दूर करने आ चुकी हैं। इसके साथ ही टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी  और मोहिना कुमारी सिंह के कुछ पुराने लुक से आइडिया लेकर आप ईद पर चार चांद लगा सकती हैं।वहीं ईद के दिन झूमर ज्वैलरी ना हो तो बात कुछ जमेगी नहीं। वहीं आप अपने पुराने मांग टीका से भी झूमर को डिजाइन कर सकती हैं।यदि आप अपने बालों में गुलाब का फूल लगा लेंगी तो आपका पूरा लुक देखने लायक होगा।

वहीं अब जब निगाहें शिवांगी जोशी की तरह झुकने लगें तो शौक-ए-दीदार का मजा कुछ और ही होगा।इसके अलावा ऐसे ही थोड़े ना कार्तिक नायरा पर अपनी जान छिड़कता है।अगर ओवरऑल लुक की बात की जाए तो शिवांगी जोशी ने सफेद रंग के शरारा के साथ पर्ल सेट कैरी किया हुआ है। वहीं जहां शिवांगी जोशी अपने इस लुक से आपका का दिल जीत चुकी हैं वहीं मोहिना कुमारी सिंह का भी स्टाइल कुछ कम नहीं हैं।ये सीन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के पुराने एपिसोड है लेकिन इन पुरानी तस्वीरों के जरिए हम आपकी यादों को ताजा करना चाहते हैं ताकि इस बार आपकी ईद और भी खास बन जाए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मोहिना कुमारी सिंह ने जिस तरह से इस गहरे रंग के शरारा को कैरी किया है, वह काबिलेतारीफ है। अगर आप हल्के रंग के शरारा नहीं कैरी करना चाहती हैं तो आप कुछ इस रंग के शरारा का चयन कर सकती हैं। इसके अलावा लॉकडाउन के बीच आप ऑनलाइन शॉपिंक कर सकती हैं और अगर आपको डिजाइनिंग का शौक है तो फिर देर किस बात की आप अपना आउटफिट खुद ही डिजाइन कर सकती हैं। वहीं वैसे अर आप शिवांगी और मोहिना के स्टाइल को कॉपी करेंगी तो यकीनन आपकी ईद खास होने वाली है।

शोएब इब्राहिम और मोहसिन खान की तरह ईद पर पहनिए सिंपल कुर्ता

गांव में 3 महीने रहने के बाद अपने घर लौटी रतन राजपूत

राजनीति में आने के बाद दीपिका चिखलिया ने बताई यह बात

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Live Election Result

Gujarat BJP CONGRESS
182 157 16
Himachal Pradesh CONGRESS BJP
68 39 26

Most Popular

- Sponsored Advert -