बॉलीवुड हीरोइन के साथ रोमांस कर चुके है टीवी के राम
बॉलीवुड हीरोइन के साथ रोमांस कर चुके है टीवी के राम
Share:

रामायण सीरियल में मर्यादा पुरुषोत्तम राम का रोल प्ले करने के बाद लोगों ने सच में अरुण गोव‍िल को देवता मान लिया था. फिलहाल  अरुण के लिए तो राम महज एक किरदार था. वे तो एक एक्टर हैं जिन्हें जैसा रोल मिले उसमें उन्हें ढल जाना होता है. इसके साथ ही रामायण से पहले और इसके बाद भी अरुण गोव‍िल पर्दे पर नजर आए इसके साथ ही उन्होंने पर्दे पर फिल्मों में अभ‍िनेत्र‍ियों संग रोमांस भी किया है. वहीं ऐसा ही एक वीडियो है फिल्म ससुराल का जिसमें अरुण एक्ट्रेस साधना सिंह के साथ नजर आए.वहीं  यह फिल्म 1984 में रिलीज हुई थी. इस रोमांट‍िक सीक्वेंस में अरुण और साधना फूलों के बगीचे में नाचते-गाते देखे जा सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रामायण से पहले उन्होंने लगभग 27 फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही 1987 में वे रामायण में काफी व्यस्त हो गए. इसके बाद उन्होंने हिंदी के अलावा बंगाली और ओड़‍िया फिल्मों में भी काम किया. परन्तु जो पहचान राम के कैरेक्टर ने दिलाई वो कोई और किरदार नहीं दिला पाया.वहीं अरुण गोव‍िल ने सांच को आंच नहीं, राधा और सीता, जुदाई, गंगा धाम, जियो तो ऐसे जियो, इतनी सी बात, श्रद्धांजल‍ि, कमांडर, गुमसुम, अय्याश, बृज भूमि, हिम्मतवाला, जस्ट‍िस चौधरी आदि फिल्मों में काम किया है.

वहीं सीरियल्स में उन्होंने विक्रम बेताल, लव कुश, बसेरा, एहसास- कहानी एक घर की, बुद्ध, अपराज‍िता, सरहदें, विविधा, विश्वामित्र, प्यारी की कश्ती में, हरिश्चंद्र में काम किया. एक्टर उन्होंने राम के अलावा दूसरे कैरेक्टर्स भी अपनाए, लेकिन वे नेगेट‍िव किरदारों से बचते रहे. इंड‍ियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में अरुण ने कहा था कि उन्हें नेगेट‍िव रोल्स पसंद नहीं है. बल्क‍ि असल जीवन में भी वे कभी किसी के बारे में बुरा सोच ही नहीं पाते हैं.

 

टीवी के इन कपल्स ने की Inter-Caste शादी

लॉक डाउन में एक-दूसरे का हाथ बंटा रहे हैं शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़

इन टीवी की हसीनाओ को पसंद है चिकन की कुर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -