मिरर सेल्फी शेयर कर अंकिता लोखंडे ने मचाया बवाल
मिरर सेल्फी शेयर कर अंकिता लोखंडे ने मचाया बवाल
Share:

छोटे परदे के बाद टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी किस्मत बॉलीवुड में आजमा रही है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म ‘बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखी थी। वहीं लॉकडाउन के चलते वो बाकी लोगों की तरह ही घर में समय बिता रही हैं। वहीं इसी बीच अदाकारा ने सोशल मीडिया पर मिरर सेल्फी शेयर की है।

वहीं जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। लॉकडाउन में एक्ट्रेस अंकिता ने सोशल मीडिया पर मिरर सेल्फी साझा  की है। वहीं जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।मिरर सेल्फी लेते हुए अदाकारा अंकिता लोखंडे ने दिए अलग-अलग पोज दिए हैं। वहीं जिससे साबित होता है कि अदाकारा मिरर सेल्फी लेने में माहिर हैं। इसके साथ ही लॉकडाउन के चलते अंकिता लोखंडे इस समय सेल्फ आइसोलेशन में हैं परन्तु इसका वो पूरा फायदा उठा रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) फैन फॉलोइंग के मामले में किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। वहीं एक्ट्रेस के 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।इसके साथ ही अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ’ झांसी से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में वो झलकारी बाई के किरदार में नजर आई थी।

छोटे कपड़ें ना पहनने वाली 'रामायण' की माता सीता कर चुकीं हैं बी ग्रेड फिल्मों में काम

फैंस को याद आ रही है सिद्धार्थ-रश्मि की केमिस्ट्री

ट्विटर पर हुई 'रावण' की एंट्री, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -