अर्चना पूरन सिंह को सता रही है 'द कपिल शर्मा शो' की याद
अर्चना पूरन सिंह को सता रही है 'द कपिल शर्मा शो' की याद
Share:

टीवी का जाना माना शो 'द कपिल शर्मा शो' की स्पेशल जज अर्चना पूरन सिंह नेशनल लॉकडाउन बढ़ने से काफी खुश हैं। एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में अर्चना ने कहा कि कोरोनावायरस के संक्रमण से बचाने के लिए लॉकडाउन बढ़ाने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं है। वहीं उन्होंने अपनी जिंदगी और करियर से जुड़ी कई अन्य बातें भी साझा की। इसके साथ ही लॉकडाउन का फिर से बढ़ना मेरे लिए बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं था। वहीं मेरा पूरा परिवार इसके लिए तैयार था। वहीं हम आपस में अक्सर ये डिस्कस करते रहते थे कि लॉकडाउन हटना नहीं चाहिए। खासतौर पर मुंबई से, क्योंकि ये कोरोना संक्रमण का हॉटस्पॉट है।

इसके साथ ही सच कहूं तो जब लॉकडाउन 3 घोषित हुआ तो मायूसी भी नहीं थी। क्योंकि अगर ये खुल जाता तो हम बिल्कुल सेफ नहीं होते।हां, उनके लिए चुनौती जरूर है, जो हर दिन की कमाई पर निर्भर हैं। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता। फिलहाल , इस संक्रमण से हर कोई किसी न किसी रूप में लड़ रहा है। खुद को संक्रमण से बचाने के लिए कुछ चुनौतियों का सामना हमें करना होगा। मेरे लिए लॉकडाउन का मतलब है सुरक्षा। वहीं लॉकडाउन पीरियड में हम सभी अपनी मेंटल और फिजिकल हेल्थ पर फोकस कर रहे हैं। हर रोज सुबह दो घंटे योग करते हैं और शाम को घर के पीछे बने गार्डन में एक्सरसाइज। साथ ही हमारी कोशिश है कि अपने आसपास के लोगों की मदद कर पाएं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  हमारी कॉलोनी के आसपास ऐसे कई लोग हैं, जिनपर लॉकडाउन का बुरा असर पड़ा है। इनमें से ज्यादातर लोग दिहाड़ी मजदूरी पर निर्भर थे, जो कि लॉकडाउन के चलते बंद हो चुकी है।हर दिन उन्हें मदद करने की कोशिश रहती है। किसी को हम अनाज देकर मदद कर रहे हैं तो किसी को राशन देकर। एक हिसाब से इस लॉकडाउन ने हमें बहुत कुछ सिखाया है और सबसे ज्यादा इंसानियत। वहीं हम सब कॉलोनी वाले मिलकर एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं।अब जबकि लॉकडाउन का डेढ़ महीना बीत गया है तो 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग को बहुत मिस कर रही हूं। शुरुआत में लगा कि काम से थोड़ा ब्रेक मिला है। 

सीता नवमी के दिन खत्म हुई लव-कुश वाली 'उत्तर रामायण

हप्पू सिंह की लुंगी खुलने से 'भाबीजी घर पर हैं' के सेट पर हुआ था ड्रामा

टीवी शो में लिप लॉक करने पर हर्षिता गौर के परिवार वालों का ऐसा था रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -