सुनील लहरी की यह तस्वीरें, इंटरनेट पर मचा रहीं धमाल
सुनील लहरी की यह तस्वीरें, इंटरनेट पर मचा रहीं धमाल
Share:

लॉकडाउन में रामानंद सागर की 'रामायण' का टीवी पर दोबारा प्रसारण क्या हुआ, उसमें लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले ऐक्टर सुनील लहरी युवाओं के बीच चर्चा का विषय बन गए। वहीं अपने एंग्री यंग मैन और चॉकलेटी लुक्स के लिए मशहूर रहे सुनील लहरी एक बार फिर अपनी उन्हीं अदाओं और खासियत को लेकर चर्चा में हैं। इसके साथ ही सुनील लहरी की बहुत से अनदेखी तस्वीरें और किस्से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसके साथ ही सुनील लहरी की यह तस्वीर पुराने दिनों के किसी फंक्शन के दौरान की है, जिसमें वह खाना खाते नजर आ रहे हैं। वहीं इस तस्वीर को फैन्स ने शेयर किया है और मजेदार कॉमेंट भी कर रहे हैं।वहीं सुनील लहरी को भले ही 'रामायण' में 'लक्ष्मण' बनकर स्टारडम मिला हो, परन्तु वह फिल्मों में पहले से ही सक्रिय थे। इसके साथ ही सुनील लहरी की पहली फिल्म 'नेक्सेलाइट' थी, जिसमें उनकी हिरोइन बनी थीं स्मिता पाटिल। सुनील लहरी ने हाल ही यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की थी। 

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी पहले से छाई हुई थी।सुनील लहरी एक और फिल्म के गाने से कोलाज बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, 'फिल्म 'फिर आई बरसात' का एक रोमांटिक गाना, जिसमें मैंने अशोक कुमार की पोती और ऐक्ट्रेस अनुराधा पटेल के साथ काम किया।'वहीं अपने फिल्मी सफर को याद करते हुए सुनील लहरी ने स्वर्गीय ऐक्टर विनोद खन्ना के साथ भी 'जन्म कुंडली' नाम की एक फिल्म से एक फोटो शेयर की। इस फिल्म में सुनील विनोद खन्ना के बेटे के रोल में थे। वहीं ऐक्ट्रेस जूही चावला के साथ सुनील लहरी की यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चित रही। वहीं इस तस्वीर में जूही चावला सुनील लहरी को फूलों का गुलदस्ता भेंट करते हुए नजर आ रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जूही चावला सुनील लहरी की फेवरिट ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं।यह तस्वीर तब की है जब तत्कालीन सूचना और प्रसारण मंत्री स्वर्गीय सुषमा स्वराज ने 'रामायण' में सुनील लहरी की ऐक्टिंग को सम्मानित किया था। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सुनील लहरी ने लिखा था, 'मेरी फेवरिट स्वर्गीय सुषमा स्वराज से 'रामायण' में मेरी परफॉर्मेंस के लिए सम्मान पाते हुए। वहीं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं कि मुझे यह सम्मान सागर साहब (रामानंद सागर) अरुण (गोविल) जी और शत्रुघ्न सिन्हा जी के साथ मिला।सुनील लहरी की यह तस्वीर किसी प्रोग्राम में उन्हें सम्मानित किए जाने के दौरान की है।इसके साथ ही इस तस्वीर को फैन्स ने खोजकर शेयर किया है। कोई उन्हें 'लखन भैया' बोल रहा है तो कोई 'इंडिया का नया क्रश। इसके साथ ही 'इस तस्वीर को सीता का किरदार निभाने वालीं ऐक्ट्रेस दीपिका चिखलिया टोपीवाला ने शेयर किया। फैन्स ने इसमें पीछे से ताका-झांकी करते सुनील लहरी,संजय जोग और समीर रजदा नजर आ रहे हैं। वहीं सुनील लहरी की यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर छाई हुई। वहीं पुरानी तस्वीरों को देख फीमेल फैन्स तो सुनील लहरी को सोशल मीडिया पर लव प्रपोजल तक भेजने लगीं।

कोरोना वायरस पर नेटफ्लिक्स ने रिलीज़ की नई वेब सीरीज़

आधी रात में सुनील ग्रोवर को आया एक कॉल, देखें वीडियो

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी गहनों की कम है शौकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -