'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी गहनों की कम है शौकीन

गर्मियों में अक्सर कई लोगों को इस बात से शिकायत होती है कि वह ज्यादा ज्वैलरी नहीं पहन सकते हैं। इसके साथ ही खासकर न्यूलीवेड्स के लिए ये शिकायत तो आम हो जाती है। यदि  आपकी भी शादी अभी कुछ दिन पहले ही हुई है तो आपको ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं है।वहीं  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी सिंह की तरह आप भी कम से कम ज्वैलरी कैरी करके भी काफी स्टाइलिश लग सकती हैं और आपसे किसी को कुछ शिकायत भी नहीं हो सकती है । इसके साथ ही मोहिना कुमारी सिंह किस तरह के शादी के बाद भी कम ज्वैलरी कैरी करके भी अपने स्टाइल में कोई कमी नहीं आने देती हैं और साथ ही साथ ही वह किसी परम्परा को भी ठेस नहीं पहुंचाती हैं।

इसके साथ ही शादी के पहले भी मोहिना को कम ज्वैलरी में ही देखा जाता था और शादी के बाद भी वह कम ज्वैलरी में ही दिखाई देती हैं।मोहिना के पास ऐसे कई नेकलेसेस का शानदार कलेक्शन है जिसे वह आराम से बाहर जाते समय पहन सकती हैं। वहीं मोहिना कुमारी सिंह को अक्सर चूड़ियों की जगह एक हाथ में घड़ी पहने हुए देखा गया है। यदि आप ऑफिस गोइंग हैं तो ये स्टाइल आप कैरी कर सकती हूं। वहीं किसी खास दोस्त की शादी हो या फिर कोई इवेंट...मोहिना कुमारी सिंह ऐसे ही भीड़ से अलग दिखती है और उनका अंदाज हमेशा से ही ऐसे ही खास रहा है।कई दफा मोहिना कुमारी सिंह अपने कपड़ों से मैच की हुई चूड़ियां भी पहन लेती हैं।

यदि आप भी कम ज्वैलरी की शौकीन हैं तो पर्ल के ज्वैलरी आपको काफी सूट करेंगे और ये किसी भी तरह के कपड़ों के साथ आसानी से मैच भी हो जाते है।इसके साथ ही मोहिना कुमारी सिंह की तस्वीरों को आप अगर ध्यान से देखेंगे तो एक्ट्रेस की स्माइल जरुर ध्यान खींचती है और इससे बड़ा गहना तो कुछ भी नहीं है।एक हाथ में भले ही मोहिना घड़ी पहनती हो लेकिन दूसरे हाथ में वह कंगन या फिर कुछ चूड़ियां जरुर पहनती हैं।मोहिना कुमारी सिंह भले ही कम ज्वैलरी की शौकीन हो लेकिन खास फंक्शंस के लिए उनके पास ऐसे ही कई खूबसूरत सेट है।मोहिना कुमारी सिंह की तरह आप भी ऑक्सीफाइड नोजपिन पहनकर काफी स्टाइलिश लग सकती हैं।

भीष्म पितामह के Cooler की हवा के मामले में फैंस ने यूजर्स को दिया करारा जवाब

टीवी की अदाकारा मोहिना कुमारी के पास है लहंगो का जबरदस्त कलेक्शन

खत्म हुआ पांडवों का अज्ञातवास, अर्जुन ने कौरवों को पछाड़कर ली हुंकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -