मई में नहीं रिलीज होगा 'फ्रैंड्स' रीयूनियन
मई में नहीं रिलीज होगा 'फ्रैंड्स' रीयूनियन
Share:

कोरोना का असर हर जगह देखने को मिल रहा है. वहीं अब टीवी की दुनिया के मशहूर शोज में से एक फ्रैंड्स स्टार की रीयूनियन टल गई है. एचबीओ मैक्स के लॉन्च के साथ ही रिलीज होने जा रही इस रीयूनियन को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है. हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, कोरोना के वजह से प्रोडक्श पूरी तरह से बंद पड़ा है. ऐसे में स्टार कास्ट वर्चुअली भी यह रीयूनियन नहीं करेगी.

आपको बता दें की 'फ्रैंड्स' टीवी का मशहूर कॉमेडी सीरीयल है, जिसमें जेनिफर एनिस्टन, मैट ले ब्लैंक, मैथ्यू पैरी, डेविड शुइमर, कर्टनी कॉक्स, लीजा कुद्रो मुख्य भूमिका में थे. 'फ्रैंड्स' की शुरुआत 22 सितंबर 1994 में हुई थी. जबकि सीरीज का आखिरी एपिसोड 6 मई 2004 को टेलीकास्ट हुआ था. करीब 10 साल चले इस प्रोग्राम के कुल 236 एपिसोड्स टेलिकास्ट हुए थे.

दरअसल हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार एचबीओ की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया कि, कोरोनावायरस महामारी के वजह से प्रोडक्शन बंद हो गया है. इसका मतलब है कि, फ्रैंड्स रीयूनियन का स्पेशल एपिसोड अब एचबीओ मैक्स की लॉन्च के पहले दिन उपलब्ध नहीं होगा. पहले यह स्पेशल शो 23-24 मार्च को वार्नर ब्रदर्स स्टूडियो में शूट होने वाला था.  

हॉलीवुड स्टार रयान रेनॉल्ड्स ने अपने इस दोस्त की सालगिरह पर लिखा खास सन्देश

'कोरोना' के छक्के छुड़ाते नजर आए मार्वल सुपरहीरोज, आग की तरह वायरल हुआ वीडियो

'अमेरिकन आइडल' को लेकर फैंस हुए बेकरार, कैटी पेरी ने शो के बारें में किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -