रामायण की सीता ने अटल बिहारी वाजपेयी के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर
रामायण की सीता ने अटल बिहारी वाजपेयी के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर
Share:

रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं लोग रामायण में उनकी एक्टिंग का तो लुत्फ उठा ही रहे हैं, इसके अलावा खुद दीपिका चिखलिया भी फैंस के बीच काफी एक्टिव हो गई हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरों के जरिए यादें ताजा करती रहती हैं. वहीं अब दीपिका चिखलिया ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की है. फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है- पुरानी यादें, इस महान शख्स से मिलने का सुनहरा मौका मिला था. वायरल हो रही इस फोटो में अटल बिहारी वाजपेयी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं दीपिका भी उनके साथ खड़ी काफी खुश दिखाई दे रही हैं.कुछ दिन पहले दीपिका ने पीएम नरेंद्र मोदी और लाल कृष्ण आडवाणी के साथ पुरानी फोटो शेयर की थी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'एक पुरानी फोटो उस समय की जब मैं वड़ोदरा के चुनाव में खड़ी हुई थी. मेरे साथ एकदम दाहिने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे हैं, फिर लाल कृष्ण आडवाणी, मैं और चुनाव के इनचार्ज नलिन भट्ट.वैसे बता दें कि रामायण के रावण अरविंद त्रिवेदी का भी राजनीति से करीबी रिश्ता रहा है. 

इसके साथ ही जिस साल दीपिका ने बीजेपी की टिकट पर वड़ोदरा से चुनाव लड़ा था तो वहीं अरविंद त्रिवेदी ने साबरकांठा सीट से चुनाव लड़ा था. दोनों अपनी-अपनी सीट पर चुनाव जीतने में कामयाब रहे थे.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय जब देश में कोरोना के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है, तब दूरदर्शन पर फिर रामायण और महाभारत का प्रसारण शुरू किया गया है. रामायण और महाभारत के चलते चैनल की टीआरपी भी आसमान छू रही है. दूरदर्शन पर शक्तिमान, चाणक्य, श्रीमान श्रीमती जैसे पुराने सीरियल भी फिर शुरू कर दिए गए हैं.

 

TVS मोटर कंपनी ने इस ब्रांड का किया अधिग्रहण

'उतरन' की अदाकारा टीना दत्ता का स्टाइलिश लुक वायरल

टीवी की इन अभिनेत्रियों ने छोटे शहरों से मुंबई आकर पुरे किये अपने सपने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -