TVS मोटर कंपनी ने इस ब्रांड का किया अधिग्रहण
TVS मोटर कंपनी ने इस ब्रांड का किया अधिग्रहण
Share:

भारत की ​जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी TVS मोटर कंपनी ने घोषणा की है कि उसने ब्रिटिश ब्रांड Norton मोटरसाइकिल्स का अधिग्रहण कर लिया है. TVS ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने TVS मोटर की विदेशी सहायक कंपनियों के माध्यम से Norton मोटरसाइकिल्स (UK) लिमिटेड की कुछ संपत्तियों का अधिग्रहण करके Norton मोटरसाइकिल को GBP 16 मिलियन (मौजूदा एक्सचेंज रेट्स में लगभग 153 करोड़ रुपये) के सभी नकद सौदे में हासिल कर लिया है. TVS के बयान में कहा गया है कि यह हाल के दिनों में ऐतिहासिक मोटरसाइकिल ब्रांड के सबसे दिलचस्प अधिग्रहणों में से एक होगा और TVS मोटर कंपनी और अंतरराष्ट्रीय टू-व्हीलर बाजार में भारत की तेजी से बढ़ती प्रमुखता को दर्शाएगा.

Yamaha NMax 155 हुआ बाजार में लॉन्च, जानें क्या है कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि TVS मोटर कंपनी के ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर, सुदर्शन वेनू ने इस अधिग्रहण पर टिप्पणी करते हुए कहा, "टीवीएस मोटर कंपनी में यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण समय है. Norton दुनिया भर में जाना जाने वाला एक प्रतिष्ठित ब्रिटिश ब्रांड है और हमें विश्व स्तर पर बड़े पैमाने पर अवसर प्रदान करता है. यह लेन-देन समझदार मोटरसाइकिल ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने के हमारे प्रयास के अनुरूप है. हम अंतरराष्ट्रीय मोटरसाइकिल परिदृश्य में अपनी पूरी महिमा हासिल करने के लिए नॉर्टन के लिए अपना पूरा समर्थन देंगे."

KTM 390 Adventure जल्द होगी लॉन्च, ये फीचर बन सकता है आकर्षण का केंद्र

अपने बयान में उन्होंने आगे कहा कि, "नॉर्टन समर्पित और विशिष्ट व्यावसायिक योजनाओं के साथ अपनी विशिष्ट पहचान बनाए रखना जारी रखेगा. टीवीएस मोटर नॉर्टन मोटरसाइकिल ब्रांड की सफलता और पूर्व-निर्माण में ग्राहकों और कर्मचारियों के साथ मिलकर काम करेगी और हम आने वाले वर्षों में विश्व स्तर पर एक साथ आगे बढ़ने की आशा करते हैं."

2020 Triumph Street Triple RS : इस दिन बाइक बाजार में होगी लॉन्च

इस राज्य में नजर आया लेडीज पुलिस का धाकड़ अवतार

Yamaha Fascino 125 FI : पहली बार कीमत में हुआ इजाफा, जानें नया प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -