'उतरन' की अदाकारा टीना दत्ता का स्टाइलिश लुक वायरल
'उतरन' की अदाकारा टीना दत्ता का स्टाइलिश लुक वायरल
Share:

टीवी के जाने माने फेमस सीरियल 'उतरन' में इच्छा का किरदार अदा कर चुकी एक्ट्रेस टीना दत्ता एक बार फिर इंटरनेट पर अपने लुक्स के कारण चर्चा में हैं। वहीं कोरोना लॉकडाउन के बाद टीना दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक स्टाइलिश और खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। वहीं ब्लू कलर के सूट में टीना दत्ता काफी गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। वहीं टीना दत्ता से पहले बॉलीवुड की कई हसीनाएं भी इस लुक में फोटोशूट करवा चुकी हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रेड कलर की लिपस्टिक और न्यूड मेकअप के साथ टीना दत्ता का ये लुक और भी निखर गया है। इसके साथ ही ब्लैक कलर के इस आउटफिट में टीना दत्ता अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती दिखाई दे रही हैं। वहीं टीना दत्ता का नया हेयरस्टाइल तो उन पर काफी जंच रहा है। अपने नए हेयरस्टाइल को टीना दत्ता ने बड़ी ही खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया है।

इसके साथ ही टीना दत्ता जो भी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं वो तुरंत दर्शकों के बीच वायरल होना शुरू हो जाती है और ऐसा ही उनकी इन तस्वीरों के साथ भी हो रहा है। वहीं इन दिनों टीना दत्ता भले ही किसी टीवी शो में नजर नहीं आ रही हैं परन्तु लाइमलाइट में बने रहना कोई इनसे सीखें। टीना दत्ता वैसे तो टीवी के कई शोज का हिस्सा रही हैं परन्तु  'उतरन' सीरियल से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी।

सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' से इस अदकारा को मिली बॉलीवुड में एंट्री

अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा के ब्रेकअप की खबर पर आया एक्टर का बयान

भगवान कृष्ण ने करवाया भीम और जरासन्ध का मलयुद्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -