18 साल पहले गांव चले गए थे असलम, अब हुए मशहूर
18 साल पहले गांव चले गए थे असलम, अब हुए मशहूर
Share:

'रामायण' के दोबारा प्रसारण के बाद सोशल मीडिया पर जिस अभिनेता की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो हैं असलम खान। इसके साथ ही उनके ऊपर कई मजेदार मीम्स बन रहे हैं। वहीं सीरियल में असलम खान ने कभी अरुण गोविल के बॉडी डबल का रोल निभाया, कभी समुद्र देव तो कभी कोई मंत्री बने। वहीं आज अपनी इतनी चर्चा देख असलम खान को भी यकीन नहीं हो रहा है हालांकि अब वो इंडस्ट्री छोड़ चुके हैं। इसके साथ ही  जब असलम खान की चर्चा इतनी हो रही है तो वो सामने आए हैं। एक  इंटरव्यू में असलम खान ने अपनी पूरी यात्रा के बारे में विस्तार से चर्चा की। वहीं टीवी में काम करने से पहले वो अकाउंट की नौकरी करते थे। उनकी परवरिश मुंबई में ही हुई है।

इसके साथ ही  मूलत: वो उत्तर प्रदेश के झांसी के रहने वाले हैं। एक दिन असलम अपनी बिल्डिंग में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ स्टेज शो देखने पहुंचे। वहीं उन्होंने ही बाद में असलम को रामानंद सागर से मिलवाया था। सबसे पहले उन्हें सीरियल 'विक्रम बेताल' में मौका मिला।' इसके साथ ही असलम बताते हैं कि 'एक मुकाम बनाने के बाद मुंबई से कोई लौटता नहीं है परन्तु काम नहीं मिलने के चलते मैंने बिजनेस वगैरह शुरू कर दिया। वर्ष 2002 में मैंने आखिरी काम किया था।' फिलहाल असलम ने मुंबई छोड़ दिया है और झांसी में मार्केटिंग का काम करते हैं। उनके एक बेटा और एक बेटी हैं। 

वहीं असलम आगे कहते हैं कि 'लोगों से पता चला कि सोशल मीडिया पर मीम्स बन रहे हैं। वहीं मुझे लगता है कि अगर उस वक्त इस तरह से मीडिया और फोन होते तो मैं उस वक्त ही मशहूर हो जाता। मुझे अच्छे किरदार मिलने शुरू हो जाते।' इसके साथ ही इसके साथ ही अब लोग देख रहे हैं तो मेरा काम पसंद कर रहे हैं।  वहीं कईयों ने बताया कि मैं वायरल हो रहा हूं। इसके साथ ही तब घरवालों ने फेसबुक पर देखा। पता नहीं कितने लोगों ने लाइक किया हुआ है। वहीं बहुत अच्छा लग रहा है। आखिरकार लोगों ने नोटिस किया।'

The RD Show पर सिद्धार्थ शुक्ला को बुलाने वाली बात पर रश्मि देसाई ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 14 में नजर आ सकते है टीवी के यह सितारे

सपना चौधरी ने पीले रंग के सूट में स्टेज पर लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -