सपना चौधरी ने पीले रंग के सूट में स्टेज पर लगाए ठुमके

टीवी के जाने माने शो बिगबॉस की फेम और हरियाणा की जान के नाम से मशहूर सपना चौधरी कोरोना वायरस लॉकडाउन से पहले एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं| इसके अलावा जहां उन्होंने पीले रंग के सूट में कातिलाना ठुमके लगाए थे । इसके साथ  ही सपना चौधरी के इन ठुमकों पर वहां मौजूद सभी लोग फिदा हो गए और उन्होंने हरियाणा की क्वीन पर जमकर प्यार लुटाया।आपकी जानकारी के लिए बता दें की सपना चौधरी ने इवेंट पर पहुंचते ही अपने ठुमकों से स्टेज पर ऐसी आग लगाई कि वहां मौजूद सभी दर्शकों के दिल धड़कने लगे।

 इसके साथ ही सपना चौधरी की डांस परफॉर्मेंस की सबसे खास बात उनके ठुमके होते हैं। वहीं इस इवेंट पर भी उन्होंने अपने ठुमकों से लोगों का दिल जीत लिया था | इसके साथ ही सपना चौधरी ने वहां मौजूद दर्शकों को अपनी एक से बढ़कर एक अदा दिखाई, जिन्हें देख कोई भी अपने आपको तालियां बजाने से रोक नहीं पा रहे थे । आपकी जानकारी करे लिए बता दें की  सपना चौधरी का गजबन गाना इन दिनों काफी मशहूर हो रहा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हरियाणा की क्वीन ने इस गाने पर भी डांस करके लोगों का मनोरंजन किया है। वहीं सपना चौधरी का डांस देखकर इवेंट पर मौजूद लोग बेकाबू हो गए और उन्हें संभालना ऑर्गनाइजर्स को काफी मुश्किल हो गया। वहीं सपना चौधरी इन दिनों अपने घर पर ही हैं और सरकार द्वारा लगाए गए कोरोना वायरस लॉकडाउन का पालन कर रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

लॉकडाउन में परिवार के साथ मस्ती कर रही है जूही परमार

पति के साथ जमकर फोटोशूट करवा रही है दिव्यांका त्रिपाठी

रामायण विवाद में महाभारत के दुर्योधन ने सोनाक्षी को किया सपोर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -