Bigg Boss 14 में नजर आ सकते है टीवी के यह सितारे

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 को खत्म हुए 2 महीने से ज्यादा समय बीत चुका है, वहीं ऐसे में आप अब ये तो जरुर सोच ही रहे होंगे कि मेकर्स अब किन-किन लोगों को इस शो के नए सीजन का न्यौता भेजेंगे ? इसके साथ ही अब आपको अपने दिमाग पर ज्यादा जोर डालने की जरुरत नहीं है क्योंकि आपको इन सवालों का जवाब एक मिडिया रिपोर्टर  की इस खास रिपोर्ट में मिलने वाला है। पिछले कुछ दिनों में कई टीवी और रिएलिटी शो स्टार्स बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने की इच्छा जता चुके हैं और इनमें हो सकता है कि कुछ लोग आपको बिग बॉस 14 के घर में हंगामा मचाते हुए दिख भी जाएं। वहीं टीवी एक्टर करण कुंद्रा के खास दोस्त विकास गुप्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वह चाहते है करण बिग बॉस 14 में हिस्सा लें क्योंकि उन्हें लगता है कि करण कुंद्रा इस शो में आए बाकी कंटेस्टेंट्स की अच्छे से वाट लगा सकते हैं।

इसके साथ ही नागिन 4 में नजर आ चुकी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान कहा था कि यदि उन्हें बिग बॉस 14 का ऑफर आता है तो वह जरुर इस शो का हिस्सा बनेंगी। वहीं स्मीन बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की काफी अच्छी दोस्त है तो हो सकता है कि इस शो में आने से पहले वह सिड से कुछ टिप्स भी ले लें। वहीं अलीशा पंवार ने भी इच्छा जताई है कि वह बिग बॉस 14 जैसे बड़े शो में हिस्सा लेना चाहती हैं जिससे  उन्हें डेलीसोप्स से थोड़ा ब्रेक मिल जाए। वहीं आखिरी दफा 'मुझसे शादी करोगे' में दिख चुकी इस टीवी एक्ट्रेस ने भी कहा है कि बिग बॉस काफी बड़ा प्लेटफॉर्म है और यदि उन्हें मेकर्स कॉल करते हैं तो वह इस शो के लिए बिना कुछ सोचे समझे ही हां कह देंगी। वहीं अपनी अदाओं से घायल करने वाली ये वीजे भी बिग बॉस 14 में आने के लिए बेकरार है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  विकास गुप्ता की खास दोस्त चेतना पांडे को बिग बॉस 13 का ऑफर आया था, परन्तु कुछ शोज के चलते वह इसे नहीं कर पाई थी। चेतना पांडे ने कुछ दिन पहले ही कहा है कि मुझे तो अब भी लगता है कि यदि आगे इस शो को ऑफर आएगा तो मैं उस घर में जाकर क्या करुंगी। वहीं इस बात के ज्यादा चासेंस है कि चेतना बिग बॉस 14 का हिस्सा बनें। इसके साथ ही बिग बॉस 13 के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी को काफी चोट लग गई थी। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि देवोलीना भट्टाचार्जी अब ठीक होकर बिग बॉस 14 का हिस्सा बन सकती हैं। वहीं इस खबर पर रिएक्ट करते हुए देवोलीना ये कह चुकी है कि जब इस शो का ऑफर आएगा तो देखा जा सकता है।

लॉकडाउन में परिवार के साथ मस्ती कर रही है जूही परमार

पति के साथ जमकर फोटोशूट करवा रही है दिव्यांका त्रिपाठी

रामायण विवाद में महाभारत के दुर्योधन ने सोनाक्षी को किया सपोर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -