लक्ष्मण ने देखा टीवी पर मेघनाद का वध
लक्ष्मण ने देखा टीवी पर मेघनाद का वध
Share:

रामानंद सागर की रामायण में राम और रावण के बीच युद्ध शुरू हो चुका है. इसके साथ ही बीते एपिसोड में मेघनाद का वध हो गया. वहीं लक्ष्मण ने अपने तीर से मेघनाद का सिर धड़ से अलग कर दिया. मेघनाद के वध को एक्टर सुनील लहरी ने भी देखा. वहीं रामायण में लक्ष्मण का रोल कर चुके सुनील लहरी भी इन दिनों पुराने दौर की यादों को जी रहे हैं. वहीं वे घर पर रामायण देख रहे हैं. इसके साथ ही  गुरुवार रात टीवी पर दिखाया गया कि लक्ष्मण ने मेघनाद को बुरी तरह परास्त कर उसका वध कर दिया.  वहीं मेघनाद जैसे शूरवीर योद्धा का वध करने पर लक्ष्मण को राम और बाकियों की सराहना मिली. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लक्ष्मण भी मेघनाद का वध कर काफी खुश थे. इसी पल को फिर से जीते हुए सुनील लहरी ने तस्वीर शेयर की है. फोटो में सुनील लहरी टीवी पर खुद को मेघनाद का वध करते हुए देख रहे हैं. ये पोस्ट करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा- मेघनाद का वध देख रहा हूं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, रामायण में राम और रावण के बीच का महायुद्ध देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनील ने एक इंटरव्यू में कहा था- रामानंद सागर शूटिंग में इतना डूब जाते थे कि वे लंच ब्रेक भी भूल जाते थे. हम तब यंग थे. अपना खाना समय पर खाया करते थे.इसलिए ऐसा ना होने पर मैं गुस्सा हो जाता था. रामानंद सागर मेरे गुस्से का इस्तेमाल करते थे और इसे शूट के वक्त अच्छे से भुनाते थे. इसी वजह से मेरा लक्ष्मण का रोल इतना यादगार रहा. रामानंद सागर मुझे जानबूझकर गुस्सा दिलाते थे. ताकि मुझे गुस्सा आए वो स्क्रीन पर लक्ष्मण का गुस्सा दिखाने में इसे इस्तेमाल कर पाए. हमारे लव-हेट रिलेशनशिप की वजह से वे मुझे अपना छठा बेटा कहते थे.

 

आइसक्रीम खाकर शूटिंग करते थे ब्योमकेश बख्शी

गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके है महाभारत के भीम

6 दिन तक प्रेम सागर ने किया था रामायण का शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -