सुनील लहरी को अपना छठा बेटा मानते थे रामानंद सागर
सुनील लहरी को अपना छठा बेटा मानते थे रामानंद सागर
Share:

टीवी के रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का रोल करने वाले सुनील लहरी इन दिनों ट्रेंड कर रहे हैं. वहीं रामायण के दोबारा प्रसारण से शो के सभी कैरेक्टर्स सुर्खियों में आ गए हैं. वहीं रामायण की शूटिंग के दौरान के किस्से भी चर्चा में बने हुए हैं. वहीं रामायण के सेट पर परिवार जैसा माहौल रहता था. परन्तु रामानंद सागर और सुनील लहरी के बीच खट्टा मीठ रिश्ता था. इसके साथ ही रामानंद सागर संग अपने रिश्ते पर बोलते हुए एक इंटरव्यू में सुनील लहरी ने खुलासा किया था कि दोनों के बीच लव रिलेशनशिप था. इसी वजह से रामानंद सागर उन्हें अपना छठा बेटा कहते थे. 

सुनील लहरी ने कहा था- रामानंद सागर शूटिंग में इतना डूब जाते थे कि वे लंच ब्रेक भी भूल जाते थे. हम तब यंग थे. अपना खाना समय पर खाया करते थे. इसलिए ऐसा ना होने पर मैं गुस्सा हो जाता था. रामानंद सागर मेरे गुस्से का इस्तेमाल करते थे और इसे शूट के वक्त अच्छे से भुनाते थे. हमारे लव-हेट रिलेशनशिप की वजह से वे मुझे अपना छठा बेटा कहते थे. वहीं सुनील लहरी रियल लाइफ में भी अपने कैरेक्टर लक्ष्मण की तरह जल्दी गुस्सा कर बैठते हैं. सुनील लहरी के काम को लोगों ने सालों पहले भी काफी पसंद किया था और आज भी उनका लक्ष्मण का किरदार लोगों के दिलों में राज कर रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉकडाउन में दूरदर्शन ने प्राइवेट चैनलों को पछाड़ दिया है. वहीं दूरदर्शन नंबर वन चैनल बना हुआ है. इसी के साथ पुराने शोज की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए दूरदर्शन ने डीडी रेट्रो नाम का नया चैनल भी लॉन्च किया है. बीते हफ्ते की बार्क रेटिंग के मुताबिक, दूरदर्शन की व्यूअरशिप में 1 हफ्ते में बहुत बड़ी बढ़त देखने को मिली. इसके साथ ही व्यूअरशिप में 650% से ज्यादा की ग्रोथ देखी गई. इसके साथ ही रामायण और महाभारत के री-टेलीकास्ट को पहले हफ्ते में 100 मिलियन व्यूअरशिप हासिल हुई. वहीं जो कि अपने आप में बड़ा रिकॉर्ड है.

लॉकडाउन में गरीबों को मिले फ्री इंटरनेट और टीवी सर्विस, SC में याचिका दाखिल

इस प्लस साइज़ टीवी एक्ट्रेस ने बोल्ड ड्रेस पहनकर लॉकडाउन में भी ढाया कहर

पत्नी को किस करते समय ना चुभे दाढ़ी इस वजह से यह एक्टर रहता है क्लीन शेव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -