सुनील लहरी का ब्रीफकेस चोर से दारा सिंह ने बचाया था ऐसे
सुनील लहरी का ब्रीफकेस चोर से दारा सिंह ने बचाया था ऐसे
Share:

टीवी के जाने माने एक्टर सुनील लहरी ने रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाया था. स्टार प्लस पर रामायण का री-टेलीकास्ट किया जा रहा था. वहीं सुनील रोजाना रामायण से जुड़े किस्से शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही अब सुनील ने दारा सिंह के साथ का एक मजेदार किस्सा फैंस के साथ शेयर किया है.आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनील कहते हैं- मंगलवार के एपिसोड में आपने देखा होगा कि कैसे अंगद सिंहासन से नीचे उतरते हैं और वो रावण का मुकुट हमारी तरफ फेंकते हैं. वहीं आगे सुनील दारा सिंह से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर करते हैं. 

वो कहते हैं- 'रामायण के सिलसिले में हम लोग पहली बार भारत से बाहर गए थे केन्या. वह बहुत खूबसूरत जगह थी. बहुत मजा आया . वहां पर मैं और दारा सिंह जी शॉपिंग के लिए गए थे . तो शॉपिंग में उन्होंने मुझे एक ब्रीफकेस दिलाया.'इसके पीछे एक बहुत अच्छा किस्सा है. जब हम लोग शॉपिंग करके बाहर निकले तो दारा जी जो कि लंबे-चौड़े आदमी हैं वो मुझसे आगे-आगे चल रहे थे. मैं पीछे था. तो किसी ने सोचा इस ब्रीफकेस में बहुत कुछ सामान होगा और वो ब्रीफकेस खींचकर भागा. इसके बाद मैं चोर-चोर करके चिल्लाया. वो दारा जी के साइड से निकल कर भागा. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दारा सिंह जी ने उसे हाथ पकड़कर बिल्कुल हवा में उड़ा दिया और फिर उसे नीचे गिराया. वो ये सब देखकर ब्रीफकेस छोड़कर ऐसा भागा कि मैं बता नहीं सकता.वहीं  ये ब्रीफकेस मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि दारा सिंह जी ने मुझे गिफ्ट दिया था. मुझे बहुत प्यारा है. ये मेरे लिए बहुमूल्य है. मैंने इसे अभी तक संभाल कर रखा है और आगे भी रखूंगा.'

 

Samsung और OnePlus भारत में ही बनाएंगी टीवी

Amazon Fire TV यूजर्स को डिस्कवरी प्लस एप का मिलेगा सपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में टीवी की क्वीन एकता कपूर पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -