लक्ष्मण को शूर्पणखा की नाक काटने के लिए दी गई थी असली तलवार

स्टार प्लस पर इन दिनों रामानंद सागर की रामायण सभी का मनोरंजन कर रही है.इसके साथ ही शो में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी हर दिन पर्दे की पीछे की कहानी फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं. अब उन्होंने शूर्पणखा की नाक काटने वाले सीन को लेकर एक खुलासा किया है.सुनील लहरी ने कहा- 'बात करते हैं पहले सीक्वेंस के बारे में जो कि शूर्पणखा की नाम काटने वाला है. वहीं उस वक्त मेरे हाथ में असली तलवार दे दी गई थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुझे असली तलवार से नाक काटनी थी. वहीं उस वक्त बहुत टेंशन थी. इसमें कई बार प्रैक्टिस की, बहुत कोशिश की. वहीं तब भी डर लग रहा था कि गलती से किसी को लग गई तो टेंशन हो जाएगी.तो मैंने सोचा कि जो कैमरामैन हमारे साथ हैं उनसे बात करते हैं.''तो मैं कैमरामैन के पास गया मैंने उसे कहा कि क्या सिनेमा की तरह वीडियो में भी रिवर्स शॉट हो सकता है.वहीं  उन्होंने कहा कि हां हो सकता है इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. तो मैं थोड़ा रिलीफ हुआ. 

वहीं हमने उस शॉट को रिवर्स में शॉट किया. इस तरह शॉट कंप्लीट हुआ.'आगे सुनील ने कहा- 'जब हम ये सीक्वेंस कर रहे थे तो इसी सीक्वेंस के दौरान अचानक खर्राटे की आवाज आने लगी.तो सभी आस-पास देखने लगे कि क्या हो रहा है. रात समय था. सभी ने बहुत ढूंढा कि ये आवाज कहां से आ रही है. करीबन 15 मिनट तक ढूंढने के बाद पता चला कि एक साहब जो वर्कर थे, जो बैकस्टेज काम करते हैं. वो सेट पर दो पर्दे लगे थे उनके बीच कुर्सी पर सो रहे थे. तो उनको कहा कि आप बाहर जाकर सोइए.'

ये रिश्ता के कार्तिक ने शाहरुख खान संग शेयर की यह तस्वीर

शरद और रिप्सी लॉकडाउन में बिता रहे है क्वालिटी टाइम

श्रीकृष्णा ने किया बकासुर-अगासुर का उद्धार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -