शरद और रिप्सी लॉकडाउन में बिता रहे है क्वालिटी टाइम
शरद और रिप्सी लॉकडाउन में बिता रहे है क्वालिटी टाइम
Share:

टीवी के जाने माने हैंडसम हंक हैं शरद मल्होत्रा. हाल ही में आपने उन्हें सीरियल कसम और मुस्कान में देख चुके हैं. बात करें पर्सनल लाइफ की तो साल 2019 में उन्होंने रिप्सी भाटिया से शादी की थी. इसके साथ ही लगातार शूटिंग और बिजी शेड्यूल की वजह से शरद मल्होत्रा अपनी बीवी के साथ समय नहीं बिता पा रहे थे. परन्तु अब जब कि लॉकडाउन है और शूटिंग भी बंद है तो ये समय इस कपल के लिए बेहद ख़ास बन गया है.एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में शरद ने बताया, हम दोनों एक दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हैं. साथ में मूवीज और वेब सीरीज देखते हैं. मियां बीवी को ऐसे एक दूसरे के साथ टाइम मिलना बहुत मुश्किल है. जो अब मिल रहा है तो इस समय को हम बहुत एन्जॉय कर रहें है. 

इसके साथ ही आगे शरद ने ये बताया, शादी के बाद रिप्सी ने मुझे मैडिटेशन सिखाया, मैं बुक्स भी पढ़ने लगा हूं, और हमें पता हैं कि ऐसा वक्त फिर नहीं आएगा. शरद मल्होत्रा के कई फैंस हैं. छोटे पर्दे पर उन्होंने अलग अलग किरदारों से अपने दर्शकों को खूब एंटरटेन भी किया है| इसके साथ ही शरद से जब हमने पूछा कि क्या आप रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लेना पसंद करेंगे? तो उनका कहना था- फ़िलहाल हम सब लॉकडाउन होकर घर में बैठे हैं. वहीं ये रियल लाइफ बिग बॉस ही तो चल रहा है.वहीं  बिग बॉस के घर की तरह ही घर के सारे काम हम खुद ही कर रहे हैं, झाड़ू-पोछा करना, खाना बनाना और तमाम सारे काम, अब मुझे और कोई रियालिटी की ज़रूरत नहीं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वैसे इन दिनों शरद मल्होत्रा ने एक्सरसाइज का एक नया तरीका निकाला है. वहीं वे घर के काम के साथ साथ कसरत भी करतें है, इसका तरीका शरद ने बताया, मैं रोज़ घर में झाड़ू लगता हूं, उससे घर भी साफ़ हो जाता है और रोज़ की मेरी एक्सरसाइज भी हो जाती है. वहीं एब्स के लिए ये परफेक्ट है, उसके अलावा मैं थोड़े बहुत क्रंचेस और पुशअप्स कर लेता हूं. तो कुछ इस तरह टीवी का ये कपल लॉकडाउन में एक दूसरे के साथ टाइम बिता रहें हैं.

क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस ने इंदौर में लगाई फांसी, यह था आखिरी व्हाट्सएप स्टेटस

'नागिन 4' से रश्मि देसाई के साथ-साथ इस एक्ट्रेस का भी कटा पत्ता

पांडवों को भुगतना पड़ा 12 वर्ष का वनवास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -