ये रिश्ता के कार्तिक ने शाहरुख खान संग शेयर की यह तस्वीर
ये रिश्ता के कार्तिक ने शाहरुख खान संग शेयर की यह तस्वीर
Share:

टीवी का जाना माना एक्टर मोहसिन खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.इसके साथ ही  वो लगातार इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पोस्ट कर रहे हैं. वहीं अब मोहसिन ने थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो में मोहसिन शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं मोहसिन शाहरुख खान संग अपनी मुलाकात को याद कर रहे हैं. इसके अलावा फोटो शेयर करते हुए मोहसिन ने लिखा- किंग से सीखने के लिए बहुत कुछ. वहीं फोटो में मोहसिन शाहरुख खान से कुछ बातें करते दिख रहे हैं. इसके अलावा इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.वहीं फोटो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है. 

फोटो में शाहरुख खान ब्लू सूट में नजर आ रहे हैं. वहीं मोहसिन खान भी ब्लू ब्लेजर पहने दिखे. दोनों ही स्टार काफी हैंडसम नजर आए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोहसिन खान शाहरुख खान के काफी बड़े फैन हैं. वहीं हाल ही में मोहसिन खान ने अपनी को-एक्टर शिवांगी जोशी संग एक वीडियो शेयर किया था. वहीं वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- दोस्ती को 4 साल, कार्तिक-नायरा बने 4 साल, कायरा को 4 साल, एक-दूसरे की टांग-खिंचाई करते हुए और शॉट्स के बीच की जोक्स पर हंसते हुए 4 साल, इस जर्नी को 4 साल पूरे हुए.

 वहीं दिन और रात मेहनत, डेडीकेशन और डिवोशन 1000 से ज्यादा एपिसोड. इसके लिए पूरी कास्ट और क्रू को धन्यवाद.वहीं शो की बात करें तो लॉकडाउन के कारण इन दिनों शो की शूटिंग बंद है. फैंस शो को काफी मिस कर रहे हैं. इसके साथ ही शो जब लॉकडाउन के कारण बंद हुआ था तो उसमें एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला था. वहीं कार्तिक-नायरा अपनी बेटी से मिलने वाले थे. हालांकि, उससे पहले ही शो की शूटिंग रोकनी पड़ी.

क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस ने इंदौर में लगाई फांसी, यह था आखिरी व्हाट्सएप स्टेटस

'नागिन 4' से रश्मि देसाई के साथ-साथ इस एक्ट्रेस का भी कटा पत्ता

पांडवों को भुगतना पड़ा 12 वर्ष का वनवास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -