रामायण के इन किरदारों का फैन हुआ सोशल मिडिया
रामायण के इन किरदारों का फैन हुआ सोशल मिडिया
Share:

लॉकडाउन के चलते डीडी नेशनल पर दिखाई जा गई रामायण की हर तरफ चर्चा हुई. वहीं उत्तर रामायण को भी उतना ही प्यार मिल रहा है. इसके साथ  ही उत्तर रामायण के आखिरी एपिसोड्स में लव-कुश सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. इसके साथ ही लव कुश उत्तर रामायण के आखिरी में अयोध्या जाते हैं और राम दरबार में कथा सुनाते हैं. वहीं उनके भजन को टीवी पर भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं, जिसके कारण वे सोशल मीडिया पर खूब तारीफ बटोर रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इस समय उत्तर रामायण भी ट्रेंड कर रहा है. फैंस ट्विटर पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं .

वहीं सोशल मीडिया पर लव का रोल करने वाले मयूरेश क्षत्रदे की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. एक यूजर्स ने उनके चेहरे के हाव भाव के बारे में कमेंट किया है.एक दूसरे यूजर ने लव के हाव भाव की तुलना लक्ष्मण से की है. बता दें कि इसी तरह लक्ष्मण की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई थी, उस वक्त लक्ष्मण भी ट्रेंड कर रहे थे.दोनों ने जब राम दरबार में कथा सुनाई तो उस वक्त फैंस ने खूब मोहित हुए. एक यूजर ने कहा कि अभी रामायण देखते हुए सभी इमोशन में डूब गए हैं.

इसके साथ ही यही नहीं इस सीरियल के लिए रामानंद सागर और उनके डायरेक्शन की भी खूब चर्चा हो रही है. एक यूजर ने ट्वीट करके कहा कि लव-कुश कथा को जो देख रहा होगा जरूर भावुक होगा.कुछ यूजर ने कथा में लव और कुश द्वारा सुनाए गए भजन की भी तारीफ की है.एक यूजर ने कहा कि लव-कुश की एक्टिंग आंखों में आंसू लाने वाली है.वहीं, एक यूजर ने लव कुश के भजन के गीत की भी तारीफ की है. कहा कि बहुत अच्छी पंक्तियां लिखी हुई हैं.

रामायण के 'राम' अरुण गोविल ने कोरोनावायरस को लेकर कही यह बात

एरिका फर्नांडिस घर पर रहकर ऐसे रख रही है अपनी सेहत का ध्यान

बारिश 2 में लिप लॉक वाले सीन पर आशा नेगी ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -