रामायण के 'राम' अरुण गोविल ने कोरोनावायरस को लेकर कही यह बात
रामायण के 'राम' अरुण गोविल ने कोरोनावायरस को लेकर कही यह बात
Share:

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा दिया है. इसके साथ ही बड़े-बड़े देशों ने इस वायरस के सामने घुटने टेक दिए हैं. वहीं भारत भी इस कोरोना त्रासदी से लड़ रहा है और इसे हराने की पूरी कोशिश कर रहा है. परन्तु सवाल तो हर किसी के मन में है कि आखिर ये महामारी कब थमेगी, कब दोबारा जिंदगी पटरी पर आ सकेगी. वहीं अब रामायण में राम के किरदार से लोकप्रिय होने वाले अरुण गोविल ने इसका जवाब दे दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें  की अरुण गोविल ने सोशल मीडिया पर #AskArun सेशल के जरिए लोगों के हर सवाल का जवाब दिया था. अब क्योंकि कई लोग आज भी अरुण गोविल को भगवान राम ही समझते हैं, इसलिए उन्होंने अपनी हर समस्या को अरुण गोविल के सामने रख दिया था. इसी कड़ी में एक यूजर ने पूछ लिया कि आखिर ये कोरोना वायरस कब खत्म होगा. यूजर ने सवाल किया था- कोरोना वायरस से कब पीछा छूटेगा प्रभु?

इसके साथ ही अब जिस सवाल का जवाब अभी तक कोई वैज्ञानिक भी नहीं निकाल पाए हैं, उसका साधारण सा जवाब अरुण गोविल ने दे दिया है. वहीं उन्होंने यूजर के सवाल पर बोला- सभी के प्रयास से जल्दी छूटेगा. अब कम शब्दों में अरुण गोविल ने बड़ी बात बोल दी है. अगर हर कोई लॉकडाउन का पालन करे, जरूरी सावधानियां बरते, तो इस महामारी पर भी जीत हासिल की जा सकती है| आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर #AskArun ट्रेंड कर रहा है. वहीं लोगों ने अरुण गोविल के इस सेशन को खूब एन्जॉय किया था. वो अपने फेवरेट किरदार से पसंदीदा सवाल पूछ रहे थे और अरुण सभी का शांति से जवाब भी दे रहे थे.

 

गोवा में फंसी है टीवी की यह अभिनेत्री, शेयर की यह तस्वीरें

भाभीजी बनकर लौटी टीवी की अदाकारा शिल्पा शिंदे

सुनील ग्रोवर पर फिर मेहरबान हुए सलमान खान, किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -