अयोध्या से सामने आया राम मंदिर निर्माण का नया VIDEO, भव्यता देख खुश हो जाएंगे आप
अयोध्या से सामने आया राम मंदिर निर्माण का नया VIDEO, भव्यता देख खुश हो जाएंगे आप
Share:

लखनऊ: अयोध्या में बन रहे श्री राम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण तेजी से हो रहा है। वर्ष 2024 के पहले महीने में रामलला भव्य मंदिर में विराजमान हो जाएंगे। अब राम मंदिर के निर्माण का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि राम मंदिर का निर्माण चल रहा है। वीडियो में मंदिर की भव्यता दिखाई दे रही है।

वही श्री राम जन्मभूमि मंदिर के निर्माण का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मंदिर की निर्माण प्रगति को दिखाया गया है। इससे पहले भी कई बार श्री राम मंदिर के निर्माण को लेकर वक़्त-वक़्त पर तस्वीरें जारी की गई हैं। ड्रोन कैमरे से खींची गई मंदिर निर्माण की तस्वीरें भी वायरल हुई थी। वही इस वीडियो में मंदिर का निर्माण कैसे हो रहा है, इसको दिखाया गया है। मंदिर की छत कैसी बन रही है? ये दिखाया गया है। मंदिर के प्रथल तल का निर्माण कितनी तेजी से हो रहा है। इसको भी इसमें दिखाया गया है। 

आपको बता दें कि वर्ष 1992 से श्री राम जन्मभूमि कार्यशाला में कारीगर मंदिर के लिए खंभों को तराशने में लगे थे। 2024 में श्रद्धालुओं के लिए श्री राम जन्मभूमि मंदिर खोल दिया जाएगा। श्रद्धालु अपने आराध्य रामलाल के दर्शन कर पाएंगे। हालांकि पूरा मंदिर 2025 तक बनकर तैयार होगा। वही रामलला के इस मंदिर को लेकर भक्तों में भारी उत्साह बना हुआ है हर कोई उनके मंदिर के पुरे होने का इंतजार कर रहा है।

शिवराज कैबिनेट की ​​​​​​बैठक में लिए गए कई अहम फैसले, यहाँ जानिए किसे मिलेगा क्या फायदा?

'ख़राब एक्टिंग के चलते लोग खुद फिल्म नहीं देखना चाहते..' केरल स्टोरी पर बैन को लेकर SC में तमिलनाडु सरकार की सफाई

बकरा काटने वाले चाक़ू से गला काटा, पत्थर से सिर कुचला., दीपू भरद्वाज को उसके ही 3 नाबालिग दोस्तों ने बेरहमी से मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -